Holi 2020: बॉलीवुड के इन डायलॉग के बिना अधूरी है आपकी होली, जानें इस स्पेशल रिपोर्ट में

Holi 2020: होली का त्यौहार (Holi Festival) बॉलवुड डायलॉग (Bollywood Dialogue) के बिना पूरा हो ही नहीं सकता। होली (Holi) आते ही शोले फिल्म से अमजद खान का डायलॉग होली कब है? कब है होली? हर किसी के जुबान पर होता है।

  |     |     |     |   Updated 
Holi 2020: बॉलीवुड के इन डायलॉग के बिना अधूरी है आपकी होली, जानें इस स्पेशल रिपोर्ट में
holi 2020

Holi 2020: होली का त्यौहार (Holi Festival) बॉलवुड डायलॉग (Bollywood Dialogue) के बिना अधूरी हैं। होली (Holi) आते ही शोले फिल्म से अमजद खान का डायलॉग होली कब है? कब है होली? हर किसी के जुबान पर आ जाता है। होली त्यौहार रंगो का त्यौहार है और ऐसे में बॉलीवुड के गाने, मूवी या फिर फिल्म के डायलॉग नहीं सुना तो क्या सुना। बॉलीवुड के कई वीडियो होली के त्यौहार पर बनाये गए है और अमिताभ बच्चन और रेखा पर फिल्माया गाना ‘रंग बरसे’ हम सभी का पसंदीदा गाना है। जैसे की हम आज बॉलीवुड फिल्म के डायलॉग की बात कर रहे हैं तो चलिए एक झलक डालते हैं देसी, नोकझोंक और नॉटी डायलॉग पर…

Sholay: होली कब है? कब है होली, कब?

holi 2020
holi 2020

Kyaa Kool Hain Hum 3: पचास पचास कोस दूर जब गांव में होली होती है… तो तो मां कहती है सोजा बेटी सोजा… वरना अपनी पिचकारी लेकर जब्बर आ जायेगा

ये भी पढ़ें: Holi 2020 Skin And Hair Care Tips: होली के दिन ऐसे रखें आपने बालों और स्किन का ख्याल, अपनाये ये नेचुरल कलर

International Khiladi: बचपन से आज तक मैंने कभी होली नहीं खेली… मगर अब खेलूंगा खून की होली

Goliyon ki Raasleela Ramleela: इसी घर में आएगी आप की डोली… विशिंग यू ए हैप्पी होली!

holi 2020
holi 2020

Dirty Picture: होली खेलने का इतना शौक है… पर तेरी पिचकारी में दम नहीं

होली हम सभी के जीवन में उत्साह, खुशियां और मस्ती लेकर आती हैं। होली के दिन सभी अपने दोस्तों और परिवारों के साथ होली खेलते है। इस दिन आप अपने दुश्मन को भी रंग लगाकर दोस्त बना सकते हैं। इस त्यौहार में लोग झूमते है, नाचते हैं और गाते है। होली में बॉलीवुड के गानों को कैसे भूल सकते हैं। बॉलीवुड के गाने, होली के त्यौहार में जान डाल देता हैं। रंग बरसे, अंग से अंग लगाना सनम हमें ऐसे रंग लगाना, होली के दिन दिल खिल जाते है, आज ना छोड़ेंगे, जैसे सुपरहिट गाने शामिल है।

यहां सुने होली के सुपरहिट गाने

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply