Holi 2020: कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने साथ में मनाई होली, किया ढेर सारी मस्ती और डांस, देखें वीडियो

Holi 2020: अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने ईशा अंबानी पीरामल होली बैश (Isha Ambani Piramal Holi Bash) में साथ में होली मनाने की खबर सामने आई है। उन दोनों की काफी सारे वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Holi 2020: अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने ईशा अंबानी पीरामल होली बैश (Isha Ambani Piramal Holi Bash) में साथ में होली मनाने की खबर सामने आई है। उन दोनों की काफी सारे वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बात दें, पिछले कुछ दिनों से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अभी तक दोनों ऑफिसियल कमेंट कभी नहीं की है। वायरल तस्वीरों के मुताबिक विक्की चोरी-छुपे कटरीना से मिलने उनके घर पर भी जाने की खबर पता चला था। इस होली बैश में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ शामिल हुई थी।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ इस वायरल वीडियो में साथ में नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। वे दोनों ने साथ में होली भी खेली है। निक जोनास ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की हैं जिस में आप उनके पीछे कटरीना और विक्की को देख सकते हैं। वहीँ आप इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा जोनास और साथी ही कई सेलिब्रिटीज को होली बैश एन्जॉय करते देख सकते हैं। यहां देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें: Holi 2020: प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास संग जमकर खेली होली, यूं मारी पिचकारी, वायरल हुआ Video

यहां देखिये कुछ वायरल वीडियो और तस्वीरें-

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब विक्की कौशल से उनके कैटरीना कैफ साथ जब रिलेशनशिप पर सवाल किया गया था तब उन्होने जवाब में कहा था कि ‘मैं अपनी पर्सनल लाइफ को थोड़ा प्रोटेक्ट ही करके रखना चाहता हूं। क्योंकि अगर आप इस बारे में बात करते हैं तो इससे बातें फैलती हैं, फिर गलतफहमियां फैलती हैं और मैं अपनी लाइफ में ऐसा नहीं चाहता हूं।

ईशा अंबानी पीरामल के होली बैश में जैकलिन फर्नांडीस फ्लोरल क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट में बहुत खूबसूरत दिख रहीं थीं। वहीँ राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ ट्रेडिशन ड्रेस में आये नजर। फिल्ममेकर गौरी शिंदे अपने पति आर बल्कि के साथ पहुंची थीं। अनुषा दांडेकर सिंपल सलवार कमीज में दिखाई दी थीं। हुमा कुरैशी भी व्हाइट ड्रेस में कहर ढा रही थीं।

विक्की कौशल की वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘भूत पार्ट वन: दि हॉन्टेड शिप’ में तारीफेकाबिल किरदार निभाया है। यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज हो चुकी है। वहीँ कटरीना कैफ सूरवंशी में अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में नजर आने वाली है।

हिंदी रश का ताजा वीडियो देखें: