टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे के साथ बॉलीवुड सॉन्ग पर थिरके हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ, इस काम के लिए की गंगा आरती

हॉलीवुड के मॉस्ट पॉपुलर एक्टर विल स्मिथ ने हाल ही में भारत का दौरा किया। उन्होंने ये दौरा अपने अपनी वेब सीरिज 'बकेट लिस्ट' के लिए किया। ये वेब सीरिज कुछ-कुछ रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी जैसा है।

हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे के साथ डांस करते हुए। (फोटोः पीआर)

हॉलीवुड के मॉस्ट पॉपुलर एक्टर विल स्मिथ ने हाल ही में भारत का दौरा किया। उन्होंने ये दौरा अपने अपनी वेब सीरिज ‘बकेट लिस्ट’ के लिए किया। ये वेब सीरिज कुछ-कुछ रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी जैसी है। दरअसल, इस शो में चैलेंजिंग स्टंट दिखाए जाएंगे। इस वेब सीरिज के लिए विल स्मिथ के साथ उनकी पत्नी पिंकेट स्मिथ भी शामिल हैं। वह दुबई में एक एडवेंचर के तौर पर स्काइडाइविंग, अबू धाबी में फॉर्मूला 1 कार रेसिंग और शार्क के साथ तैरने जैसे स्टंट करते दिखेंगे।

इतना ही नहीं विल स्मिथ ने बॉलीवुड फिल्म में पार्टिसिपेट करना भी एक एडवेंचर के तौर पर दिखाएंगे। इस वेब सीरिज में क्यूबा में हाफ मैराथन, डैव चैपल के साथ स्टैंड-अप कॉमेडी और बॉलीवुड फिल्मों में शामिल होने वाले चैप्टर भी शामिल हैं। इस वेब सीरिज का एक एपिसोड भारत पर केंद्रित होगा। ये वेब सीरिज 3 अप्रैल को रिलीज होगी। विल स्मिथ ने इस वेब सीरिज के जरिए बॉलीवुड का में शामिल होने की इच्छा पूरी की है।

बॉलीवुड सितारों सहित बाईचुंग भूटिया से की मुलाकात

आपको बता दें कि विल स्मिथ वेब सीरिज की शूटिंग के दौरान उन्होंने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करण जौहर और टाइगर श्रॉफ जैसे कई बॉलीवुड सितारों से मुलाकात की। इसके अलावा उन्होंने भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्चान बाईचुंग भूटिया से भी मुलाकात की। इतना ही नहीं, विल स्मिथ ने धर्मा प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2’ के सेट पर भी विजिट किया। उन्होंने फिल्म के कास्ट और क्रू के साथ पूरा दिन भी बिताया। उन्होंने अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ के साथ स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर के एक सॉन्ग पर डांस भी किया।

हरिद्वार में की गंगा आरती

विल स्मिथ ने इसके बाद उन्होंने मुंबई में रिक्शा राइड की और इतना ही नहीं उन्होंने बाद में ताजमहल का दीदार भी किया और हरिद्वार में जाकर गंगा आरती भी की। आपको बता दें कि विल स्मिथ की वेब सीरिज बकेट लिस्ट 3 अप्रैल को रिलीज होगी और इसमें भारत के बारे में और भारतीय एक्टर के बारे में दिखाया जाएगा। इस वेब सीरिज में 6 एपिसोड हैं, जिसमें एक भारत और बॉलीवुड पर आधारित है।

यहां देखिए टाइगर श्रॉफ का स्टंट करते हुए वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।