Honey Singh New Song: हनी सिंह का नया गाना ‘लोका’ रिलीज होते ही यूट्यूब पर मचा रहा है तहलका, यहाँ देखे वीडियो

Honey Singh New Song: यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का नया सॉन्ग 'लोका (Loca)' रिलीज हो गया है। सिंगर का यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है

यो यो हनी सिंह फोटो (यूट्यूब)

Honey Singh New Song: रैपिंग सुपरस्टार और बॉलीवुड सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे हिट गाने दिए है जिसका जिक्र अक्सर लोगों के बिच बना हुआ है। हालही में,सिंगर अपने नए गाने ‘लोका वीडियो गाने से सबके दिलों पर राज करने के लिए आ गए हैं। यो यो हनी सिंह का नया गाना ‘लोका’ रिलीज हो गया है और यह सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। यह गाना रिलीज होते ही हनी सिंह के फैन्स के बिच गजब का हंगामा मचा हुआ है। गाने का म्यूजिक काफी धमाकेदार है और अपने इस गाने से एक बार फिर हनी सिंह ने अपने इस धमाकेदार गाने से अपनी काबिलियत दर्शकों को दिखा दिए है।

हनी सिंह (Honey Singh) का यह गाना पार्टियों में खूब धूम मचाने वाला है। यह वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होते ही लगातार वायरल हो रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक लाखों बार देखा जा चूका है। गाने के टीज़र लॉन्च होने के बाद से ही हनी सिंह के फैन्स के बिच गाना रिलीज होने की बेसब्री देखने लायक थी। इस गाने को टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया है। हनी सिंह के अलावा इस गाने को सिमर कौर ने अपनी आवाज दी है।

यह भी पढ़े: Taimur Ali Khan: तैमूर अली खान का ये रोता हुआ वीडियो देख आप भी हो जाएंगे भावुक, छोटे नवाब ने फिर जीता सबका दिल

बता दे, यह वीडियो यो यो हनी सिंह ने ही प्रोडूस किया है। सिंगर के हर गाने की तरह इस गाने को भी फैन्स का बहुत सारा प्यार मिल रहा है।

यहाँ देखे  हिंदी रश का ताजा वीडियो: