अपने आइटम नंबर से सबको बेकाबू करने वाली हॉट मलाइका अरोड़ा, 12 साल बाद करने जा रही हैं फिल्मों में एक्टिंग

मलाइका अरोड़ा ने फिल्मों से दूरी बनाने की वजह बताई तो और उन्होंने इस बात का भी जिक्र है कि अगर उन्हें कोई अच्छा रोल मिला तो वो जरूर उसे पर्दे पर निभाएंगी. मलाइका अरोड़ा ने कहा, 'मुझे शायद हमेशा ही इस बात से हिचक रही है, लेकिन कुछ एक्साइटिंग और मजेदार ऑफर हुआ तो जरूर करूंगी.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. भले ही वह इस समय फिल्मों से दूर हो लेकिन एक समय था जब उन्होंने अपने डांस नंबर और छोटे से रोल से सभी को अपना दीवाना बना लिया था. वहीं अब मलाइका अरोड़ा के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं कि मलाइका फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर से वापसी करने का विचार बना रही हैं.

Malaika Arora

फिल्मों में वापसी करेंगी मलाइका अरोड़ा

दरअसल, ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने फिल्मों से दूरी बनाने की वजह बताई तो और उन्होंने इस बात का भी जिक्र है कि अगर उन्हें कोई अच्छा रोल मिला तो वो जरूर उसे पर्दे पर निभाएंगी. मलाइका अरोड़ा ने कहा, ‘मुझे शायद हमेशा ही इस बात से हिचक रही है, लेकिन कुछ एक्साइटिंग और मजेदार ऑफर हुआ तो जरूर करूंगी. मेरा मानना है कि कभी भी किसी भी चीज को मना नहीं करना चाहिए. भगवान की कृपा से ढेरों ऑफर भी आ रहे हैं. मुझे लगता है कि अगर सच में कुछ एक्साइटिंग रोल होगा, जिसे सुनकर मैं खुश हो जाऊं तो जरूर करूंगी. यह भी पढ़ें: ‘सलमान खान ड्रग्स लेता है, आमिर का पता नहीं, एक्ट्रेसेस का तो भगवान मालिक’; बाबा रामदेव के निशाने पर बॉलीवुड

Malaika Arora
Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा आइटम नंबर्स

बता दें, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फिल्मों में अपने आइटम नंबर्स के लिए काफी चर्चा में रही हैं मलाइका का ‘छैयां छैयां’, ‘मुन्नी बदनाम हुई’ और ‘अनारकली डिस्को चली’ गाना काफी पॉपुलर रहा है. वहीं वह ‘हाउसफुल’, ‘कांटे’ और ‘ईएमआई’ जैसी फिल्मों में गेस्ट अपीयरेंस में नजर आईं थीं. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की सबसे फिट और ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं, फैंस उनके स्टाइलिश फैशनसेंस को काफी पसंद करते है. उनके लुक की तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी सिनेमा तक पहुंची साजिद खान की गंदी करतूत! रानी चटर्जी ने बताया- ‘घर बुलाया और ब्रेस्ट की साइज …’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं