हॉट नोरा ने साड़ी पहन खेला क्रिकेट, पहली बॉल पर लगाया छक्का !!

नोरा फतेही ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें देश के दिग्गज बल्लेबाज मिताली राज उन्हें क्रिकेट खेलना सिखा रही हैं,और वह बैट हाथ में लेकर क्रिकेट खेलती हुई नजर आ रही है।

  |     |     |     |   Updated 
हॉट नोरा ने साड़ी पहन खेला क्रिकेट, पहली बॉल पर लगाया छक्का !!

बॉलीवुड की फेमस डांसर और अभिनेत्री नोरा फतेही इन दिनों जज के रूप में सभी का दिल जीत रही हैं। वह कलर्स टीवी के रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर की जज हैं ।इस शो में छोटे-छोटे बच्चे अपने डांस का टैलेंट दिखाते हैं। इस इस शो के सभी जजेस के बीच भी काफी मस्ती चलती रहती है, खासतौर में यदि शो में कोई स्पेशल मेहमान पहुंचा हो तो सब मिलकर खूब मस्ती करते हैं। अभी हाल ही में शो के सेट से नोरा फतेही ने अपनी एक नई वीडियो शेयर की है, जिसमें वह मिताली राज से क्रिकेट सीखती नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/CftDochAJQF/?utm_source=ig_web_copy_link

 नोरा फतेही

मिताली ने नोरा को सिखाई बल्लेबाजी

नोरा फतेही की शेयर की यह वीडियो डांस दीवाने जूनियर के सेट की है जिसमे वे साड़ी पहनकर क्रिकेट खेलती हुई नजर आ रही हैं। नोरा हमेशा की तरह बेहद हॉट और सुंदर नजर आ रही हैं , और नोरा की क्रिकेट गुरु बनी हैं खुद मिताली राज । मिताली से क्रिकेट सीखने के बाद नोरा ने मास्टर मर्जी पस्तोंजी की बॉल पर सिक्स भी जड़ा जिसे देखकर सभी चकित रह गए।

https://www.instagram.com/p/Cfvp2OhuxyZ/?utm_source=ig_web_copy_link

नोरा फतेही के हॉट अंदाज के हैं सभी दीवाने

नोरा फतेही अक्सर डांस दीवाने जूनियर के सेट से अपनी कुछ ऐसी ही मजेदार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में नोरा की एक वीडियो काफी वायरल हुई है जिसमे उन्होंने बताया है की वे प्रेगनेंट नही हैं ।नोरा हमेशा ही टिप टॉप रहना पसंद करती है और वे अक्सर अपने स्टाइल को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं । नोरा पर हर तरह का एटायर सूट करता है , फिर चाहे उसमे वेस्टर्न ड्रेस हो या फिर इंडियन । नोरा की खूबसूरती हमेशा ही उनके फैंस को उनका दीवाना बना देती है । हर हफ्ते उनके फैंस उनके नए लुक का इंतजार करते हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply