Housefull 4 Box Office Collection Day 1: धनतेरस के दिन हाउसफुल 4 ने की शानदार कमाई, जानिए फिल्म का कलेक्शन

धनतेरस के दिन अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 फिल्म रिलीज हुई। जानिए पहले दिन क्या रहा फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

फिल्म हाउसफुल का पोस्टर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

इस शुक्रवार दिन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म हाउसफुल 4 (Housefull 4) , तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की सांड की आंख और राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना 25 अक्टूबर को रिलीज हुई है। धनतेरस के दिन हाउसफुल 4 को अच्छा फायदा मिलता हुआ नजर आया। इस फिल्म ने अपने पहले दिन लगभग 20 करोड़ रुपये की ओपनिंग बॉक्स ऑफिस  (Box Office Collection) पर की है।

इस मल्टी स्टारर फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, चंकी पांडे और जॉनी लीवर हैं नजर आए हैं। ये फिल्म पुर्नजन्म पर आधारित है। फिल्म की कहानी 1419 से 2019 तक आती है। एक तरफ फिल्म में अक्षय और बाकी सभी एक्टर्स राजा-महराजा के लुक में नजर आते हैं। वहीं, दूसरी ओर मॉडर्न अवतार में दिखाई देते हैं। हाउसफुल 4 को पहले तीन पार्ट की तर्ज पर ही गढ़ने की कोशिश की गई है। कहानी बेहद कमजोर है. जबरदस्ती के जोक्स ठूंसे गए हैं, और कई जगह तो हंसी भी नहीं आती है. डायलॉग्स बहुत ही फीके हैं।

अगले साल रिलीज होंगी अक्षय कुमार की ये 3 फिल्में

फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो उनकी आखिरी फिल्म मिशन मंगल थी। यह फिल्म 200 करोड़ी क्लब में शामिल हुई थी। अक्षय के पास इस समय कई बड़े बजट की फिल्में हैं। अगले साल तीन बड़े त्योहारों ईद, दिवाली और क्रिसमस पर अक्षय की फिल्में क्रमशः ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb Movie), ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj Movie) और ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey Movie) रिलीज होंगी।

अक्षय कुमार करेंगे कॉलीवुड की इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम, मूवी में पहली बार निभाएंगे ये किरदार

अक्षय कुमार ने खुद को आग लगाकर रैंप पर ढाया कहर, देखिए वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।