Housefull 4 की कास्ट ने शूट किया नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्पेशल सॉन्ग, अक्षय कुमार ने दिया ये डरावना मैसेज

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया (Akshay Kumar Instagram) पर एक फोटो शेयर किया है। इस तस्वीर में अक्षय कुमार, बॉबी देऑल, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े और कृति सेनन दिखाई दे रहे हैं।

हाउसफुल 4 के एक स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग के दौरान फिल्म की कास्ट। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया (Akshay Kumar Instagram) पर एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में वह आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 की कास्ट के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में अक्षय कुमार, बॉबी देऑल, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े और कृति सेनन दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में सभी एक्ट्रेस एक मानव कंकाल की खोपड़ी से बने सिंहासन पर बैठी हुई हैं, जबकि एक्टर उनके पीछे खड़े हैं।

अक्षय कुमार ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा,’सिंहासनों का हाउसफुल। कौन जिंदा रहेगा, कौन मरेगा… सिर्फ स्क्रिप्ट फैसला करेगी।’ आपको बता दें कि हाउसफुल 4 (Housefull 4) की शूटिंग पिछले साल नवंबर से शुरू हुई थी। ये सभी फिल्म के स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ आए हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ इस सॉन्ग को फिल्म की कहानी का टर्निंग प्वाइंट बताया जा रहा है।

यहां देखिए अक्षय कुमार का इंस्टाग्राम पोस्ट

पहली बार जॉनी लीवर और बेटी जैमी लीवर साथ दिखेंगे
आपको बता दें कि ‘हाउसफुल 4’ (Housefull 4 Cast) की अधिकत्तर शूटिंग ब्रिटेन में और पहला पार्ट राजस्थान में शूट की गई है। फिल्म की कास्ट ने जैसलमेर पैलेस कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी। मुंबई मिरर के मुताबिक फिल्म में जॉनी लीवर और उनकी बेटी जैमी लीवर होंगी। दोनों एक साथ पहली बार किसी फिल्म में दिखेंगे। इसके अलावा बताया जा रहा है कि फिल्म के इस सॉन्ग के लिए मुंबई की फिल्मसिटी में स्टूडियो में सेट तैयार किया जा रहा है और इसे 5 दिन में खत्म किया जाएगा और गणेश अचार्य इसे कोरियोग्राफ करेंगे।

फिल्म हाउसफुल 4 की कहानी लीक, जबरदस्त कॉमेडी से भरा मिलेगा 500 साल पुराना इतिहास

वीडियो में देखिए अक्षय कुमार और मौनी रॉय का रोमांटिक डांस…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।