हाउसफुल 4 में शामिल हुई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, इनके बारे में भी जान लें

हाउसफुल 4 में होगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, पिछली बार दिखी थी राजकुमार के साथ

हाउसफुल 4 में होगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, पिछली बार दिखी थी राजकुमार के साथ

कॉमेडी ड्रामा फिल्म हाउसफुल 4 में अब एक और नया नाम जुड़ गया है| जल्द ही इस फिल्म में एक्ट्रेस कृति खरबंदा नज़र आने वाली हैं| इसके पहले कृति खरबंदा को राजकुमार राव और पुलकीत सम्राट के साथ देखा गया था| वैसे देखा जाए तो, अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता दिखाई देती है। जबकि इस फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर कई तरह की अटकले लगायी जा रही थी। काफी समय से खबरे थी इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े नजर आ सकती है। अब फिल्म की टीम ने इन खबरों पर मुहर लगा दी है। पूजा ‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइजी की फिल्म में पहली बार नजर आने वाली हैं।

खबर है कि, इस फिल्म में कृति सैनन भी एक अहम् किरदार निभाएंगी। इस फ्रैंचाइजी की फिल्म मल्टी स्टारर रही हैं इसलिए कई सितारों के नाम सामने आये पर अब फाइनल कास्ट के नाम आ चुके हैं जिसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सैनन और पूजा हेगड़े लीड रोल में होंगे तो वहीँ सपोर्टिंग किरदार के रूप में बोमन ईरानी, जॉनी लीवर और चंकी पांडे नज़र आएंगे।

वही ख़बर है कि हाउसफुल 4 को बड़े ही अलग तरीके से बनाया जाएगा। सबसे बड़ी बात इस फिल्म के स्पेशल इफ़ेक्ट्स को लेकर है। ख़बर है कि फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने लंदन की डबल निगेटिव नाम की विजुअल इफ़ेक्ट्स कंपनी को हायर किया है। इस कंपनी ने ही इंसेप्शन, इंटरस्टेलर, ब्लेड रनर 2049 और डनकर्क जैसी फिल्मों में वीएफएक्स किये थे। वैसे इतना ही नहीं लंदन की इस कंपनी के अलावा बाहुबली का स्पेशल इफ़ेक्ट्स बनाने वाली टीम भी हाउसफुल 4 का हिस्सा होगी।

एक ख़बर ये है भी है कि इस बार की हाउसफुल 4 में एक काल्पनिक दुनिया बनाई जायेगी। ये एक कॉस्टयूम ड्रामा होगा, जिसमें भूत- प्रेत और अजीबो गरीब चीजों का भी समावेश होगा। ऐसी दुनिया जिसे कभी किसी ने देखा ही ना हो। ये कुछ कुछ हॉलीवुड फिल्म हॉबिट की तरह होगा। साजिद खान के निर्देशन में बन रही हाउसफुल 4 अगले साल यानि की 2019 दिवाली पर रिलीज होगी। बता दें, यह बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्मों में शामिल होने वाली है। फिल्म का बजट 200 करोड़ तक रखा गया है। खैर, अब सिर्फ इस फिल्म के रिलीज का इंतज़ार है

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।