#MeToo के बीच पूरी हुई ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग, अगले साल रिलीज होगी फिल्म

मी टू मूवमेंट के चलते इस फिल्म में राणा दग्गुबाती को नाना पाटेकर की जगह लिया गया...

मी टू के विवाद के बाद ‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइजी के चौथे सीक्वल की शूटिंग अब पूरी हो गई है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर दी। इसके साथ ही ये भी बता दिया की ये फिल्म कब रिलीज होन वाली है। इतना ही नहीं फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर एक्ट्रेस कृति सैनन ने एक प्यार भरा मैसेज हाउसफुल 4 की टीम के लिए लिखा।

एक्टर अक्षय कुमार ने मंगलवार को ट्विटर करके इस बात की जानकारी दी की हाउसफुल 4 की शूटिंग पूरी हो चुकी है।। इस दौरान उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की, जिसके साथ उन्होंने लिखा,’हमने हाउसफुल 4‘ की शूटिंग की खत्म कर ली है। हाउसफुल 4 का मजा कभी खत्म नहीं होता। आपको 2019 में मिलेंगे।’

इसके साथ ही पहली बार हाउसफुल का हिस्सा बनने वाली एक्ट्रेस कृति सैनन ने भी वहीं तस्वीरा शेयर की और लिखा, टमजेदार, पागलपन से भरी यात्रा पूरी हुई। ‘हाउसफुल 4′ की शूटिंग खत्म हुई।’ 2019 में आने वाली हाउसफुल 4 में रीतेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, राणा दग्गुबाती और पूजा हेगडे जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी करने में कई उतार-चढ़ाव का सामाना करना पड़ा।

मी टू मूवमेंट के चलते इस फिल्म में राणा दग्गुबाती को अनुभवी अभिनेता नाना पाटेकर की जगह फिल्म में रखा गया। दरअसल नाना पाटेकर पर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने वर्ष 2008 की फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।इसके बाद अक्टूबर में फिल्म के निर्देशक साजिद खान भी यौन उत्पीड़न को लेकर कठघरे में आए थे। उनकी जगह फरहाद समजी ने कमान संभाली। दरअसल अक्षय कुमार ने कुछ वक्त के लिए हाउसफुल 4 की शूटिंग को रोक दिया था। उनका मानना था कि जब तक इस मामले में सब कुछ साफ न हो जाए तब तक फिल्म की शूटिंग नहीं की जाएगी। इसके बाद ही नाना पाटेकर की जगह राणा दग्गुबाती फिल्म में आए।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।