जंगल में फंसे रणवीर केसे बचायेंगे अपनी जान, देखे Ranveer vs Wild का टीजर

रणवीर सिंह(ranveer singh)  बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के एडवेंचर के चक्कर में फंस गए हैं। वह जल्द ही पॉपुलरबेयर ग्रिल्स के खतरों से भरे शो मैन वर्सेज वाइल्ड (Man vs. Wild ) में नजर आने वाले हैं।स स्पेशल शो को रणवीर वर्सेज वाइल्ड (Ranveer vs Wild)  नाम दिया गया है। टीजर में रणवीर सिंह (ranveer singh)  जंगल में जानवरों के साथ अपना देसी स्वैग दिखाते नजर आ रहे हैं। रणवीर वीडियो में जानवरों से भागते हुए अपनी जान बचाते दिख रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (ranveer singh) की लाइफ में ऐसे एडवेंचर ने एंट्री ली है कि वह जंगल में जानवरों के बीच नजर आ रहे है। अगर आप नहीं समझे तो हम आपको बता दें की रणवीर सिंह(ranveer singh)  बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के एडवेंचर के चक्कर में फंस गए हैं। वह जल्द ही पॉपुलरबेयर ग्रिल्स के खतरों से भरे शो मैन वर्सेज वाइल्ड (Man vs. Wild ) में नजर आने वाले हैं।

इस शो में रणवीर सिंह (ranveer singh)  का पहला टीजर रिलीज किया गाया है। जिसे खुद रणवीर ने भी इंस्टा पर शेयर किया है। इस स्पेशल शो को रणवीर वर्सेज वाइल्ड (Ranveer vs Wild)  नाम दिया गया है। टीजर में रणवीर सिंह (ranveer singh)  जंगल में जानवरों के साथ अपना देसी स्वैग दिखाते नजर आ रहे हैं। रणवीर वीडियो में जानवरों से भागते हुए अपनी जान बचाते दिख रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CenPKOBgbuQ/

वीडियो के लिएLink  पर Click करें।

बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls)  के इस शो में रणवीर सिंह (ranveer singh)  कभी डरे सहमे है तो कभी सर्वाइव करने के लिए स्ट्रगल करते नजर आ रहे है। प्रोमो में रणवीर खतरो के बिच डांस करते हुए भी नजर आते हैं। रणवीर दर्शकों से अपील करते हुए कहते हैं- बटन दबाइएं और मेरी जान बचाइएं। खतरे और थ्रिल के बीच अब आपकी चॉइस ही रणवीर सिंह के किस्मत का फैसला करेगी।  रणवीर का यह अंदाज देखना वाकई बेहद मेंमजेदार होने वाला है।

 

रणवीर सिंह (ranveer singh)  के फैंस को यह टीजर काफी पसंद आ रहा है ।यह टीजर देखने के बाद फैंस शो में रणवीर सिंह को देखने के लिए बेताब है। फैंस रणवीर सिंह वर्सेज वाइल्ड शो के ऑनएयर होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रणवीर सिंह वर्सेज वाइल्ड 8 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं