डेब्यू करते ही स्टार बन चुकीं सारा अली खान, ऐसे हैंडल करती हैं सक्सेस और फेम

बॉलीवुड की नई सुपरस्टार सारा अली खान ने बताया कि कैसे संभालती है अपनी सक्सेस और फेम? सारा सिर्फ एक स्टार किड्स ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन अदाकारा भी हैं।

ऐसे संभालती है सारा अली खान अपनी सक्सेस

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की स्टार बन चुकी हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) और ‘सिम्बा’ (Simmba) जैसी हिट फिल्में देकर सारा अली खान ने ये जता दिया है कि वे सिर्फ एक स्टार किड्स ही नहीं हैं बल्कि एक अच्छी एक्ट्रेस भी हैं। वाकई में सारा अली खान को देखकर ऐसा नहीं लगता कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए उन्हें मात्र 3 हफ्ते ही हुए हैं। कमाल का कॉन्फिडेंस लेवल सारा में देखने को मिल रहा है। इस समय सारा अली के पास फिल्मों की कतार है। जाहिर इस बात का श्रेय सारा की मम्मी अमृता सिंह को जाता है। बिना पिता के अकेले ही अमृता सिंह ने सारा अली खान को ना केवल पाला है बल्कि एक बढ़ियां परवरिश भी की है।

बेहद कम समय में सक्सेस पाकर भी खुद को जमीन से जोड़े रखना सभी के बस की बात नहीं हैं। ऐसे में सारा अली खान अपने इस स्टारडम को किस तरह संभाल रही हैं, ये जानना बेहद जरूरी है। एक इवेंट में पहुंची सारा अली खान ने बताया कि किस तरह वे अपनी सक्सेस और स्टारडम को मैनेज कर रहीं हैं।

सारा अली खान ने कहा, ”मुझे सभी ने बहुत सारा प्यार दिया जिसके लिए मै शुक्रगुजार हूं। दूसरी सामान्य लड़कियों की तरह मेरा भी घर है, मेरा भी परिवार है। मै भी काम करके घर जाती हूं। ये सक्सेस जब तक किसी के सर ना चढ़े तब तक अच्छा है ‘।

बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान की फिल्म ‘सिम्बा’ रिलीज के मात्र 5 वें दिन ही 120 करोड़ रूपये से भी ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। ऐसा माना जा रहा है कि इस वीकेंड ये फिल्म बड़ी ही आसानी से 100 करोड़ रूपये का आंकड़ा कमाई के मामले में क्रॉस कर जाएगी। बता दें कि इस फिल्म में सोनू सूद, आशुतोष राणा, सिद्धार्थ जाधव ने भी अहम् भूमिका निभाई है। फिल्म की कहानी एक ऐसे भ्रष्ट पुलिस अफसर की कहानी है जिसकी जिंदगी तब बदल जाती है जब उसकी मुंह बोली बहन के साथ बलात्कार जैसी वारदात हो जाती है।

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।