ऋतिक रोशन की अग्निपथ के सात साल पूरे, फैंस ने इस अंदाज में मनाया जश्न

ऋतिक रोशन की फिल्म अग्निपथ को आज पूरे सात साल हो गए। इस मौके पर उनके फैंस ने उनकी प्रशंसा की और बधाईयां दी। इसके चलते सोशल मीडिया पर अग्निपथ और ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए।

फिल्म 'अग्निपथ' में ऋतिक रोशन का एक सीन।

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर और ‘कहो न प्यार है’ से लोगों के दिलों पर राज करने वाले ऋतिक रोशन की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक ‘अग्निपथ’ को रिलीज हुए आज 6 साल पूरे हो गए। ऋतिक रोशन की ‘अग्निपथ’ सबसे सफल फिल्म है। इसके छह साल पूरे होने पर उनके फैंस सोशल मीडिया पर अपना प्यार बरसाते नज़र आए।

यह कोई छिपी बात नहीं है कि ऋतिक रोशन के फैन्स सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी लाखों की संख्या में है। ऋतिक की पॉपुलेरिटी के चलते फिल्म ‘अग्निपथ’ की सातवीं वर्षगांठ पर फैंस सोशल मीडिया के जरिए उन पर अपने प्यार की बौछार कर रहे हैं और भारत ट्विटर पर ‘अग्निपथ’ तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

आपको बता दें कि ‘अग्निपथ’ अमिताभ बच्चन की 1990 में रिलीज़ हुई फ़िल्म की रीमेक थी। फिल्म क्रिटीकों ने भी फिल्म की तारीफें की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सफल रही। इस फ़िल्म में ऋतिक एक एंग्री यंग मैन का किरदार निभाते है, जो अपने पिता की मौत का बदला लेना चाहता है।

ऋतिक ने निभाया विजय दीनानाथ का किरदार

ऋतिक रोशन ने फ़िल्म में विजय दीनानाथ चौहान का किरदार निभाया था। वहीं, फिल्म में संजय दत्त ने एक विलेन का रोल निभाया। फिल्म में ऋषि कपूर भी मुख्य भूमिका में थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट हुई थी। आइए एक नज़र डालते हैं कि सोशल मीडिया पर उनके फैंस का क्या कहना है-

ऋतिक रोशन ने ऑडियंस को अपना दीवाना बना लिया है। हर उम्र के लोग उनके दिवाने हैं। ऋतिक रोशन न केवल फैंस के दिलों पर राज़ करते है बल्कि समय-समय पर बॉक्स ऑफिस पर भी अपनी गहरी छाप छोड़ते आए हैं। ऋतिक फिलहाल अपनी पहली बायोपिक ‘सुपर 30’ के साथ हमे एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं।

यहां देखिए ऋतिक रोशन की तस्वरें… 

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।