War Trailer: ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ का ट्रेलर देख हैरान रह गए ये सेलेब्स, बोले- भाई छा गए तुम

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की आने वाली फिल्म वॉर का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। दोनों के फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स (War Trailer Celeb Reactions) तक वॉर के ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे है और सोशल मीडिया पर अपनी जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अपने पोस्टर और टीज़र के रिलीज़ के बाद से ही लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई फिल्म वॉर का आज शानदार ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) कि मोस्ट अवेटेड फिल्म वॉर (War Trailer) को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इतना ही दोनों एक्टर के फैंस के साथ-साथ दोनों के चाहने वाले या यूं कहे कि बॉलीवुड सेलेब्स पर भी दोनों के धमाकेदार एक्शन का नशा सर चढ़ कर बोल रहा है। तभी तो ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान से लेकर टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी तक हर कोई अपना जबरदस्त रिस्पॉन्स दे रहा है।

फिल्म में पहली बार साथ काम कर रहे ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के ट्रेलर को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म भरपूर एक्शन एंटरटेनर होने वाली है। वॉर के ट्रेलर को देखने के बाद सभी का एक्साइटमेंट लेवल हाई हो गया है। कुछ का तो कहना ये भी है कि ये फिल्म आते ही अच्छे-अच्छों के छक्के छुटा देगी। तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि फिल्म साल की बड़ी ब्लॉकब्सटर साबित होने वाली है। इसी कड़ी में ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने ट्रेलर को देखने के बाद ऋतिक की जमकर तारीफ की है।

2 मिनट 26 सेकेंड के इस ट्रेलर ने लोगों के होश उड़ा दिए और उन्हीं में से एक थी दिशा पटानी। दिशा ने टाइगर की तारीफों के पुल बांधते हुए ट्रेलर पर अपना रिएक्शन दिया है। इतना ही नहीं अभिषेक बच्चन, राज कुंद्रा, बिपाशा बसु भी इस ट्रेलर की गूंज से अछूते नहीं रह पाएं।

 

 

‘वॉर’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ मेन लीड में हैं। वहीं आसमान से छूती हुई बर्फ कि पहड़ियों से लेकर समुंद्र के बीचों-बीच दोनों एक्शन हीरो को एक साथ देखना किसी सपने से कम नहीं है। ऐसे में हम तो यहीं कहेंगे कि अभी तो केवल ट्रेलर सामने आया है अभी पूरी फिल्म बाकि है। ऐसे में जब ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक साथ आएंगे तो दर्शकों को एक्शन का ओवरडोस मिलना तो लाजमी है।

ये भी पढ़ें: वॉर का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के एक्शन से भरपूर है ये फिल्म

ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का दमदार ट्रेलर…

 

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।