कैटरीना कैफ को मजदूर मानते हैं ऋतिक रोशन, बोले- बस बाहर से सुंदर है पर असलियत में…?

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म वॉर (War Movie) के प्रमोशन में बिजी हैं। एक इवेंट में ऋतिक ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की तारीफ में उनके लिए 'मजदूर' शब्द का इस्तेमाल किया।

ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ दो फिल्में एक साथ कर चुके हैं। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ‘सुपर 30’ के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं। ऋतिक, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्म वॉर (War Movie) 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। हाल ही में ऋतिक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सिंगापुर में एक अखबार द्वारा आयोजित कार्यक्रम का हिस्सा बने। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) उस इवेंट में मौजूद थीं। ऋतिक ने कैटरीना की तारीफ में उनके लिए ‘मजदूर’ शब्द का इस्तेमाल किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन ने कहा, ‘कैटरीना सिर्फ बाहर से हॉट एंड ब्यूटीफुल दिखती है, अंदर से वो पूरी तरह से मजदूर है। मैं अक्‍सर कैटरीना को ये बात (मजदूर) कहता हूं और वो इसे अपनी बेइज्‍जती मान लेती है, लेकिन मैं ये बात कैटरीना के लिए पूरे सम्‍मान और उसकी तारीफ करने के लिए कहता हूं। मैं कैटरीना को एक ‘मजदूर’ मानता हूं। वो हमारे बीच (बॉलीवुड) में एक सबसे बेहतरीन कर्मचारी है। वो अपने काम में खूब मेहनत करती है। उसकी इसी खूबी की वजह से मेरा उसके साथ काम करना आसान हो जाता है।’

दो फिल्में साथ कर चुके हैं ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ

बताते चलें कि ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ (2011) और ‘बैंग बैंग’ (2014) में साथ काम कर चुके हैं। साल 2012 में आई संजय दत्त, ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत फिल्म अग्निपथ में कैटरीना ने ‘चिकनी चमेली’ आइटम नंबर किया था। उनका यह गाना काफी पॉपुलर हुआ था। ऋतिक की फिल्म वॉर की बात करें तो यह एक्शन फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। सिद्धार्थ आनंद इसके निर्देशक हैं और आदित्य चोपड़ा इसके निर्माता हैं। फिल्म का गाना घुंघरू हर किसी की जुबां पर चढ़ा हुआ है।

ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर से डरे सिद्धार्थ मल्होत्रा! अब 2 अक्टूबर को रिलीज नहीं होगी ‘मरजावां’

देखिए ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।