ऋतिक रोशन की फिल्म ‘क्रिश 4’ में 17 साल बाद आपका पसंदीदा एलियन जादू करेंगे वापसी, रिपोर्ट

'कोई ... मिल गया की तस्वीर

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की सुपर हीरो फ्रेंचाइजी क्रिश के निर्माताओं ने फिल्म की चौथी (Krrish 4) किस्त बनाने का अपना मन बना लिया है। यह सफल फ्रैंचाइज़ी का सफ़र फ़िल्म ‘कोई … मिल गया’ (Koi… Mil Gaya) से शुरू हुआ था, जिसमें एक मनुष्य और एक एलियन के बीच की खूबसूरत दोस्ती को दर्शाया गया था।

सूत्रों के मुताबिक, ‘राकेश और ऋतिक अपने लेखकों की टीम के साथ यह विचार कर रहे हैं कि कृष की कहानी को आगे कैसे लेकर जाना है? उन्होंने कुछ आइडिया निकाले हैं, जिनमें से एक जादू को फिल्म में दोबारा लाना है। यह भी बताया गया है कि इस आइडिया लगभग मुहर लगा दी गई है। अगर ऐसा होता है तो 17 साल बाद एक बार फिर दर्शक जादू को देख पाएंगे।’

मुंबई मिरर के साथ बातचीत में ऋतिक ने भी जादू की वापसी की ओर इशारा किया था। उन्होंने कहा था कि अब जादू के साथ कुछ कर सकती है।

जादू, एक दशक से अधिक समय से हिंदी सिनेमा के सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक है। यह किरदार इतना प्यारा है कि इसे बच्चों से लेकर नौजवान और बड़े बुजुर्गों तक, सभी द्वारा बेहद पसंद किया गया है। अगर यह खबर सच है, तो यह ‘कोई … मिल गया’ और ‘क्रिश’ के सभी प्रशंसकों के लिए एक बड़ी ट्रीट होगी।

लॉकडाउन में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस ने की बुलेट राइड, वायरल हो गया वीडियो

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अभिनीत ‘क्रिश’ फ्रैंचाइज़ हमेशा से ही बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है क्योंकि यह भारत की सबसे बड़ी और एकमात्र सफल सुपरहीरो फिल्म है। जादू की वापसी की आधी पक्की खबर के साथ, दर्शकों में उत्साह देखने को मिल रहा है।

कृति सेनन ने बहन नूपुर से डर-डर के कटवाए अपने बाल, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है Viral

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: