War Movie: एक्शन सुपरस्टार हैं ऋतिक रोशन, जान जोखिम में डाल फिल्म के लिए किया ये खतरनाक स्टंट

वॉर फिल्म (War Movie) के लिए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी जान तक जोखिम में डाल दी थी। फिल्म के इस सीन के लिए उन्होंने यह बेहद खतरनाक स्टंट खुद किया है।

वॉर फिल्म का पोस्टर। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक नहीं बल्कि दर्जनों फिल्मों में अपनी एक्टिंग के हुनर से दर्शकों को वाकिफ करवा चुके हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सुपर 30 में बिहार के शिक्षक की भूमिका में ऋतिक ने एक बार फिर साबित कर दिया कि चाहें एक्टिंग हो, डांस हो, एक्शन हो या फिर किसी भी विषय पर आधारित फिल्म हो, वह सबसे बेहतर करने का माद्दा रखते हैं। उनकी अगली फिल्म वॉर (War Movie) है। इस फिल्म के लिए ऋतिक ने अपनी जान जोखिम में डालकर एक हैरतअंगेज स्टंट किया है।

वॉर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने कहा, ‘अगर एक्शन की बात की जाए तो भारत में ऋतिक रोशन से बड़ा एक्शन सुपरस्टार कोई नहीं है। वो अपने काम के प्रति इतना ज्यादा प्रतिबद्ध हैं कि वो अपने शरीर से संभव हर चीज करने में यकीन रखते हैं। वॉर में दर्शकों का बेहतर मनोरंजन करने के लिए उन्होंने एक ऐसा स्टंट किया है, जिसे ऑडियंस ने उनके इस एक्शन अवतार को पहले कभी नहीं देखा होगा।’

300 फीट ऊंचे पुल से कूदे ऋतिक रोशन

सिद्धार्थ आनंद ने आगे कहा, ‘हम पुर्तगाल में फिल्म का एक हाई ऑक्टेन चेज़ सीन सीक्वेंस शूट कर रहे थे, जहां ऋतिक रोशन को पुल से नीचे कूदना होता है। पुल से जमीन की ऊंचाई लगभग 300 फीट थी और सावधानियों को ध्यान में रखते हुए ऋतिक ने इस सीन को बिना बॉडी डबल के काफी बेहतरीन तरीके से फिल्माया। मैं उनकी कड़ी मेहनत की तारीफ करता हूं। उनके साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है क्योंकि वो आपको और बेहतर करने पर मजबूर कर देते हैं।’

2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है फिल्म वॉर

बताते चलें कि वॉर फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी। फिल्म में ऋतिक रोशन टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) से दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। ऋतिक और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) पर फिल्माया गया गाना ‘घुंघरू’ लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है।

ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर से डरे सिद्धार्थ मल्होत्रा! अब 2 अक्टूबर को रिलीज नहीं होगी ‘मरजावां’

देखिए ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।