OMG! ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद को आया ट्रोलर्स पर गुस्सा, ‘बाप-बेटी’ कहने वालों की लगाई क्लास

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने सोशल मीडिया के जरिए उन लोगों की बोलती बंद कर दी है, जो उन दोनों को 'बाप और बेटी' कह रहे थे.

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन आजकल अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं. ऋतिक अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ दिखाई देते हैं. कभी एयरपोर्ट पर तो कभी साथ में फिल्में देखने जाता है ये कपल. वहीं हाल ही में दोनों अली फजल और ऋचा चड्ढा की रिसेप्शन पार्टी में नजर आए थे. ऋतिक और सबा ने साथ में कैमरे के सामने पोज दिया. दोनों के वीडियो भी वायरल हो गए. उनके वीडियोज जैसे की वायरल हुए लोगों ने ट्रोल करना शुरु कर दिया था. जहां कुछ लोगों ने जमकर तारीफ की वहीं कुछ लोग उन्हें ‘बाप बेटी’ तक कहने लगे. वहीं कुछ ने तो सबा के लुक का भी मजाक उड़ाया था. वहीं अब सबा ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक तीर से दो निशाना साधा है. उन्होंने ‘बाप बेटी’ कहने वालों को प्यार की असली परिभाषा बता डाली है. यह भी पढ़ें: Salman Khan: सलमान खान को जान से मारने का दिया था जिम्मा, पुलिस ने नाबालिक समेत अन्य को किया गिरफ्तार

सबा आजाद ने ट्रोलर्स की बोलती की बंद

सबा आजाद ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दो फोटो शेयर की है. जिसमें वो ग्रीन कलर का कुर्ता पहने बहुत प्यारी दिख रही थीं. उनका ये लुक  ऋचा चड्ढा और अली फजल (Richa Chadha-Ali Fazal) की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी का ही है. सबा ने अपनी फोटोज को पोस्ट करते समय कैप्शन में क्या लिखा है, ‘मैं सिर्फ रेयर मौके पर ही अच्छे कपड़े पहनती हूं (हां मैं एक बेवकूफ हूं और आप मेरे बारे में क्या सोचते हैं, इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है) और ये निश्चित रूप से इसके लायक था. ऋचा चड्ढा और अली फजल, थैंक्यू अपने प्यार को सेलिब्रेट करने के लिए हमें इनवाइट किया. ये एक ऐसे फ्यूचर की उम्मीद देता है, जहां प्यार जीतता है. इन सबसे ऊपर.’

ऋचा चड्ढा ने दिया सबा का साथ

सबा के इस पोस्ट के बाद ऋचा चड्ढा ने कमेंट बॉक्स में उन पर खूब प्यार बरसाया. ऋचा लिखती हैं, ‘डियर सबा, तुम चमक रही हो और प्यार हमेशा जीतता है. दुनिया का कोई वर्जन नहीं है, जहां यह नहीं है. सिर्फ टाइम लेता है. हमारे साथ मौजूद रहने के लिए थैंक्यू. तुम बहुत अच्छी दिख रही थी और प्यार में भी’. इसके साथ ऋचा ने ऋतिक रोशन को भी टैग किया है.

यह भी पढ़ें: HBD Gauri Khan: ‘पावर लेडी’ कही जाने वाली गौरी छिब्बर शादी के बाद बनी ‘खान’, आज है करोड़ों की मालकिन!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.