बॉलीवुड के सभी स्टार्स पर भारी हैं ऋतिक रोशन, अगली फिल्म के लिए अभिनेता को मिल रही मोटी रकम

बॉलीवुड के 'ग्रीक गॉड' ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' (Hrithik Roshan Super 30 Movie) का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। क्या आप जानते हैं कि 'ऋतिक वर्सेज टाइगर' (Hrithik vs Tiger Movie) के लिए ऋतिक को मोटी फीस दी गई है।

'ऋतिक वर्सेज टाइगर' के लिए ऋतिक रोशन को दी गई भारी रकम। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ (Hrithik Roshan Super 30 Movie) को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हो रही है। इसके बाद इसी साल उनकी फिल्म ‘ऋतिक वर्सेज टाइगर’ (Hrithik vs Tiger Movie) रिलीज होगी। क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए ऋतिक को कितनी रकम दी गई है, अगर नहीं तो उनकी फीस जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ की खबर के अनुसार, ‘ऋतिक वर्सेज टाइगर’ फिल्म (Hrithik vs Tiger Movie Release Date) के लिए ऋतिक को 48 करोड़ रुपये दिए गए हैं। दरअसल बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स आज अपनी फिल्मों के प्रॉफिट में एक तय रकम लेते हैं, ऐसे में ऋतिक प्रॉफिट परसेंटेज तो नहीं लेते, लेकिन अपनी फीस ज्यादा चार्ज करते हैं। बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक की परफॉर्मेंस को देखते हुए निर्माता अभिनेता को इतनी मोटी रकम देने से भी गुरेज नहीं करते हैं। ऋतिक की आखिरी फिल्म ‘काबिल’ ने अच्छा कलेक्शन किया था।

बताते चलें कि ऋतिक वर्सेज टाइगर फिल्म (Hrithik vs Tiger Movie Cast) में इसके प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। बजट के लिहाज से यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी। इस एक्शन फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक्शन के साथ-साथ डांस का भी तड़का लगाते भी नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इस समय मुंबई में फिल्म की शूटिंग जारी है। माना जा रहा है कि यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज हो सकती है।

‘सुपर 30 फिल्म में नजर आएंगे गल्ली बॉय फेम मनोज वर्मा

19 साल बाद साथ दिखे ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।