Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन का बचपन बीता है मेंटल ट्रॉमा में, अब जाकर बताई दर्दनाक कहानी

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपने बचपन के उन दिनों को याद किया जब उन्हें अपनी बॉड़ी की वजह से कॉन्फिडेंस इश्यू हुआ था.

Hrithik roshan reveal his traumatic childhood

Bollywood News: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर में से एक हैं. वो अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. फैंस उनके हैंडसम लुक और दमदार बॉडी को बेहद पसंद करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बचपन में ऋतिक रोशन को अपनी बॉडी और कॉन्फिडेंस इश्यू का सामना करना पड़ा था. हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान उन दिनों को याद करते हुए कई खुलासे किए हैं.

ऋतिक रोशन ने किए कई खुलासे

दरअसल, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Interview) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपने बचपन के उन दिनों को याद किया जब उन्हें अपनी बॉडी की वजह से कॉन्फिडेंस इश्यू हुआ करते थे. एक्टर ने बताया कि जब वो छोटे थे तो उन्हें हकलाने की समस्या हुआ करती थी. इस समस्या की वजह से लोग उनका मजाक भी उड़ाया करते थे. इतना ही नहीं बल्कि इस वजह से न कोई उनसे दोस्ती करता था और ना ही उनकी कोई गर्लफ्रेंड थी. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

बचपन में झेली है कई परेशानियां

ऋतिक रोशन (Actor Hrithik Roshan) ने आगे बात करते हुए कहा कि, इसी वजह से जब भी वो स्कूल से घर आते थे तो बहुत रोते थे. बचपन में उन्होंने कई बड़ी कठिनाइयों का सामना किया है. इसी वजह से उन्हें एक डॉक्टर ने कहा कि वो एक्टर बनने के बारे में बिलकुल न सोचें, क्योंकि उस समय एक्टर को बैकबोन इश्यू भी थे जिसकी वजह से वो डांस नहीं कर पाते थे. ऋतिक रोशन ने ये भी बताया कि वो कई महिनों तक इस वजह से डिप्रेशन में भी रहे थे. लेकिन इन सब से बाहर निकालने के लिए उन्होंने अपनी मेंटल हेलथ पर काम किया और अपनी कमियों को दूर किया. यह भी पढ़ें: HBD Meghna Gulzar: फिल्ममेकर मेघना गुलज़ार की इन फिल्मों ने छुआ दिल, देखकर खड़े हो जायेंगे रोंगटे!

ऋतिक रोशन वर्कफ्रंट

बता दें, ऋतिक रोशन का नाम बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और फिट एक्टर्स में आता है. एक्टर के लुक की वजह से उन्हें बॉलीवुड का ग्रीक गॉड भी कहा जाता है. फैंस उनके स्टाइल के दीवाने हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन जल्द ही दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ ‘फाइटर’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को सिद्धार्थ आंनद डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं