Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन की इंस्टाग्राम पोस्ट पर सुजैन खान ने ‘काला दिल’ पोस्ट कर किया कमेंट, पोस्ट देखें

बॉलीवुड के एक्शन हीरो ऋतिक रोशन ने कही 'सच्चे रहने' की बात, तो एक्स वाइफ सुजैन खान ने 'काला दिल' पोस्ट कर किया रिएक्शन

ऋतिक रोशन फोटो (इंस्टाग्राम)

Hrithik Roshan: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने लुक्स के साथ-साथ अपने डांस को लेकर भी सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोरते रहते है। एक्टर अपनी फिल्मों से सबका ध्यान खींचने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की, जिसके कैप्शन में उन्होंने सच्चे रहने की भी बात कही। ऋतिक रोशन की इस फोटो पर फैन्स ने खूब लाइक और कमेंट किया, साथ ही उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) भी इस फोटो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। सुजैन खान ने ऋतिक रोशन की इस फोटो पर ब्लैक हार्ट और स्माइली इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दिया।

ऋतिक रोशन की इस फोटो पर करण जौहर ने भी कमेंट किया। मालूम हो एक्टर ऋतिक रोशन और एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) ने साल 2014 के 1 नवंबर को डाइवोर्स ले लिया था। लेकिन दोनों आज भी एक दूसरे की फॅमिली गेट टुगेदर में शरीक होते है। वेकेशन पर भी एक दूसरे की फॅमिली को ज्वाइन करते है।

यह भी पढ़े: Malaika Womens Day Special: मलाइका अरोड़ा ने फुट-फूटकर रोते हुए अपनी ज़िंदगी से जुडी कई बातों का खुलासा की

ऋतिक रोशन अपनी इस इंस्टाग्राम पोस्ट की फोटो में ब्लैक कैप और ग्रे टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। इस फोटो में एक्टर मिरर सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं, हमेशा की तरह एक्टर इस फोटो में भी कमाल के लग रहे है। इस फोटो पर जहां सुजैन खान (Sussanne Khan) ने ब्लैक हार्ट और स्माइली इमोजी से अपना रिएक्शन दिया, तो वहीं करण जौहर ने कमेंट किया, “हॉटेस्ट.” इसे शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने कैप्शन लिखा- “ब्लैक, व्हाइट और ग्रे…

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर बीते साल फिल्म ‘वॉर’ (War) में मुख्य भूमिका अदा करते नजर आए थे। उनकी इस फिल्म ने दर्शकों का दिल तो जीता ही, साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की थी। इस फिल्म के जरिए ऋतिक और टाइगर पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे। दर्शकों को इनकी एक्टिंग बहुत पसंद आई थी। साथ ही दोनों की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल तो मचा ही दिया था।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: