ऋतिक रोशन की माँ पिंकी ने उनके जन्मदिन पर की इमोशनल पोस्ट, फोटोज हुए वायरल, देखें तस्वीरें

हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का आज 46वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मादिन पर ऋतिक के माँ पिंकी रोशन (Pinki Roshan) ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में पिंकी ने उन पलों को याद किया जब ऋतिक ब्रेन सर्जरी के लिए गए थे।

ऋतिक रोशन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का आज 46वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मादिन पर ऋतिक के माँ पिंकी रोशन (Pinki Roshan) ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में पिंकी ने उन पलों को याद किया जब ऋतिक ब्रेन सर्जरी के लिए गए थे। इस इमोशनल पोस्ट के साथ ऑपरेशन के वक़्त के कुछ फोटोज भी शेयर किये है। वह इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे है।

पिंकी अपने पोस्ट में वह आगे लिखती हैं कि “हमने अपने व्यवहार के साथ एक उदाहरण पेश किया है, हम अपने बच्चों में संस्कार डालते हैं, उन्हें सपोर्ट करते हैं, प्रोत्साहित करते हैं लेकिन क्या होता है जब उनकी लगन, ताकत और हिम्मत उनके माता-पिता से भी आगे निकल जाती है? क्या होता है जब ताकत और प्रेरणा के मामले में आप जो बनना चाहते थे वो आपने बेटे के रूप में आपनी आंखों के सामने हो? डूग्गु के ब्रेन सर्जरी के लिए जाने से पहले मुझे चक्कर आ रहा था और मैं लगभग बेहोश हो रही थी, दिल में दर्द था, मेरा रक्तचाप बढ़ गया था और मेरे लब पर दुआएं थी, मुझे लगा कि मेरा हर एक हिस्सा चिंता से भर गया था। अपने बेटे को डॉक्टरों के हाथों में लाचार देखकर ऐसा लगा जैसे वो वही असहाय नवजात बच्चा है और अपनी उन खूबसूरत आंखों से मुझे उसी तरह देख रहा है जैसा कि वो इस दुनिया में आने पर मुझे देखा करता था।

ये भी पढ़े: Happy Birthday Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन ने इस तरह दी जन्मदिन की बधाई, देखें वीडियो

पिंकी ने आगे लिखती हैं कि उसी आंखों में कोई डर नहीं था, की चिंता और तनाव नहीं। मैंने उसमें अपनी ही परछाई देखी और पाया कि उसकी ताकत मुझमें हौंसला भर रही है और मैं इसके कारण बदल रही हूं। उसके दिमाग की शक्ति किसी सुपरपॉवर से कम नहीं है और उसकी खूबसूरती हमें प्रेरित करती हैं। ये छोटा बच्चा जिसे मैंने 9 महीने अपनी कोख में पाला, जन्म दिया और उसे अपनी बाहों में रखा, वो अब मुझे अपनी सारी शक्ति और प्रेम को लौटा रहा है और मैं उसे उस पल में लाखों दुआएं देती हूँ।

इस तस्वीर में ऋतिक हस्ते हुए नज़र आ रहे हैं। उनको इस तरह ऑपरेशन बेड पर लेता हुआ देखकर उनके फैंस को बहुत बुरा लगा होगा। ये सारी फोटो वाकई में भावुक कर देने वाली है। इस पोस्ट को ढेर सारे लाइक्स और कमेंट मिले है। इस पोस्ट में लोग ऋतिक को जन्मदिन कि बधाइयां दे रहे हैं।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो