ऋतिक रोशन की मां ने सुपर 30 के गाने जगराफिया पर किया जबरदस्त डांस, उम्र के इस पड़ाव में भी दिखी गजब की एनर्जी

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उनकी मां पिंकी रोशन (Pinky Roshan) वर्कआउट करने के बाद अपने बेटे के गाने जगराफिया (Jugraafiya Song) पर डांस करती नजर आ रही हैं। आप भी देखिए ये बेहतरीन वीडियो।

ऋतिक रोशन अपनी मां पिंकी रोशन के साथ (फोटो:ट्विटर)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने कहो ना प्यार है से लेकर उनकी हालिया रिलीज फिल्म सुपर 30 (Super 30 Movie) तक, कई शानदार फिल्में दी हैं। ये एक्टर अपनी जबरदस्त एक्टिंग के साथ ही अपने बेहतरीन डांस मूव्स और फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सिर्फ ऋतिक नहीं, बल्कि उनकी मां (Hrithik Roshan Mother Video) भी खुद को फिट रखने के लिए जिम में पसीने बहाती हैं। और तो और उनकी मां भी अपने बेटे की तरह उम्र के इस पड़ाव पर भी डांस करने में माहिर हैं।

हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Video) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के शुरुआत में उनकी मां पिंकी रोशन (Pinky Roshan) अपने ट्रेनर के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। वर्कआउट करने के बाद उनकी मां अपने बेटे की फिल्म सुपर 30 के गाने जगराफिया (Jugraafiya Song) पर भी जमकर डांस करती नजर आईं। इस वीडियो में आपको ऋतिक रोशन की भी आवाज सुनाई देगी। जब उनकी मां उन्हें अपने साथ डांस करने के लिए बुलाती हैं, तो एक्टर रिप्लाई देते हुए कहते नजर आते हैं कि हां, क्यों नहीं? इस उम्र में ऐसी एनर्जी देखकर आप भी एक्टर की मां की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

देखिए ये वीडियो…

ऋतिक रोशन के इस वीडियो में सुपर 30 में उनके साथ नजर आ चुकी एक्ट्रेस म्रुणाल ठाकुर ने कमेंट करते हुए ‘हैशटैग प्राउड मॉम’ लिखा है। गौरतलब हो कि फिल्म सुपर 30 बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार पर बनी है। इस फिल्म को विकास बहल ने निर्देशित किया है। इसमें पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार भी नजर आए हैं। 12 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म को दर्शकों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने अपने पहले ही दिन 11 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म ने अब तक 100 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है। फिल्म ने 11 दिनों में कुल 103 करोड़ की कमाई की है।

जानिए सुपर 30 के रोल के लिए ऋतिक रोशन को किसने चुना…

वीडियो में देखिए ऋतिक रोशन और सुजैन खान के तलाक की असली वजह…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।