ऋतिक रोशन ने अजय देवगन की ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ का किया रिव्यु, काजोल और सैफ अली खान के बारे में भी की बात

अजय देवगन (Ajay Devgn), सैफ अली खान और काजोल (Kajol) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' सुपरहिट फिल्मों में से एक रहीं है। इस फिल्म को दर्शक ने बहुत पसंद किया है।

ऋतिक रोशन और अजय देवगन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

अजय देवगन (Ajay Devgn), सैफ अली खान और काजोल (Kajol) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ सुपरहिट फिल्मों में से एक रहीं है। इस फिल्म को दर्शक ने बहुत पसंद किया है। वहीँ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इस फिल्म की बहुत तारीफ की है।

अब ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ को लेकर बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का रिएक्शन आया है। उन्होंने फिल्म देख ली है और उन्हें यह फिल्म बहुत पसंद आया है। ऋतिक रोशन ने ट्वीट के जरिये अजय देवगन की फिल्म तानाजी की तारीफ़ करते हुए लिखा हैं कि “अभी ‘तान्हाजी’ देखी है, यह एक अविश्वसनीय फिल्म है। अब तक का सर्वश्रेष्ठ एक्शन। अजय और काजोल ने काफी शानदार एक्टिंग की है, सैफ अली खान भी काफी शानदार है। इस फिल्म की पूरी कास्ट को विशाल प्रयास के लिए वाहवाही मिलनी चाहिए। मस्त फिल्म है।”

ये भी पढ़े: Dabboo Ratnani Calender 2020: दब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए कियारा अडवाणी हुई टॉपलेस, ट्रोलर ने बनाये Memes

इस ट्वीट पर अजय देवगन ने रिप्लाई देते हुए ऋतिक रोशन का धन्यवाद कहा है। वह लिखते है- “आपकी सराहना के लिए धन्यवाद ऋतिक, मुझे खुशी है कि आपने फिल्म को एंजॉय किया।” वहीं, बता दें, फिल्म ‘तान्हाजी’ ने इन 40 दिन में 273 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर ली है।

बता दें कि ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ काजोल (Kajol) मुख्य निभाई है। अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे की भूमिका में हैं। फिल्म में अजय देवगन और काजोल के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी हैं। सैफ अली खान के अभिनय की काफी तारीफ भी हो रही है। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और शरद केलकर (Sharad Kelkar) भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो