छोटी सी बच्ची ने किया धांसू डांस, ऋतिक रोशन भी वीडियो देखकर चौंक गए, देखें Video

छोटी से बच्ची (Little Girl Dance Video) ने ऋतिक रोशन को भी अपने शानदार डांस से चौंका दिया। ऋतिक रोशन खुद को इस बच्ची का डांस वीडियो शेयर करने से नहीं रोक पाए।

बच्ची का डांस देखकर ऋतिक रोशन भी चौंक गए

बॉलीवुड में अगर डांस की बात की जाए तो सबसे पहले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम जुबां पर आता है। ऋतिक रोशन अपने डांस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। वहीं इस बार कुछ अलग ही हुआ है। इस बार के छोटी से बच्ची (Little Girl Dance Video) ने ऋतिक रोशन को भी अपने शानदार डांस से चौंका दिया। ऋतिक रोशन खुद को इस बच्ची का डांस वीडियो शेयर करने से नहीं रोक पाए।

वीडियो में बच्ची ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के गाने ‘जय जय शिव शंकर’ (Jai Jai Shiv Shankar) पर ऐसा डांस (Dance) कर रही है। डांस को देखकर ऋतिक रोशन देखकर हैरान रह गए। इस छोटी बच्ची के डांस मूव्स बहुत ही कमाल के हैं। ये बच्ची जिस तरह से डांस कर रही है उससे वह बड़े-बड़े डांसर्स की छुट्टी कर सकती है।

बच्ची का वीडियो ऋतिक रोशन के एक फैन क्लब ने शेयर किया है। जिसके साथ कैप्शन में लिखा है ‘हम इस बच्ची को जानते तो नहीं लेकिन इसका वीडियो व्हाट्सएप पर मिला. इतना जरूर कह सकते हैं कि ये बच्ची अपने पूरे दिल से डांस करती है. इसके कहते हैं छोटा पैकेट बड़ा धमाका… क्यों टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन ये आपको टक्कर दे सकती है।’

वहीं वीडियो को देखकर ऋतिक रोशन ने लिखा है “What a star love !” ऋतिक द्वारा शेयर किए जाने के बाद इस बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। हर कोई इस डांस को देखकर बच्ची की तारीफ़ कर रहा है।

Disha Patani Birthday Special: टाइगर श्रॉफ से पहले इस लड़के से था दिशा का अफेयर, इसलिए हो गए अलग

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.