ऋतिक रोशन ने पहली बार शेयर की गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग फोटो, सोशल मीडिया पर मच गया हंगामा

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)ने सोशल मीडिया पर सबा आजाद (Saba Azad) के साथ पहली फोटो भी शेयर कर दी है, जो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही है.

Hrithik Roshan GF Saba Azad: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों खुद से 12 साल छोटी एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की बहुत सी फोटोज और वीडियोज अक्सर वायरल होती रहती हैं. अब खुद पहली बार ऋतिक ने अपनी गर्लफ्रेंड संग प्यारा सा फोटो शेयर किया है.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)ने सोशल मीडिया पर सबा आजाद (Saba Azad) के साथ पहली फोटो भी शेयर कर दी है, जो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही है. इस फोटो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. कोई उनसे पूछ रहा है कि ये लड़की कौन है? तो कोई कह रहा है कि इसलिए इनकी मूवी नहीं चलती!

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के लिए रखा करवा चौथ का व्रत? लोगों ने कहा- ‘प्यार में पागल है पगली’

ऋतिक रोशन की ये फोटो उस वक्त की है, जब दोनों लंदन में वेकेशन पर गए थे. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Saba Azad) फोटो खींच रहे हैं और सबा बेंच पर बच्चों की तरह बैठी हुई हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए ऋतिक ने कैप्शन में लिखा है, ‘गर्ल ऑन ए बेंच. समर 2022, लंदन. वैन गॉग शानदार एक्सपीरियंस.’ इस कैप्शन के साथ ऋतिक ने दिल वाला इमोजी भी बनाया है.

यह भी पढ़ें: HBD Gautam Gambhir: क्रिकेट के मैदान से राजनीति के मंच तक, ऐसी है गौतम गंभीर की जर्नी

वहीं ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के इस पोस्ट पर सबा आजाद (Saba Azad) ने भी कॉमेंट किया है. सबा ने लिखा है कि ‘एक लेजी समर की दोपहर में सबसे अच्छे एग के साथ सबसे अच्छा दिन.’ सबा ने भी पोस्ट में दिल वाला इमोजी भी बनाया है. इसी के साथ ही अन्य बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है.

बता दें कि ऋतिक और सबा के रिलेशनशिप की शुरुआत बीते कुछ महीने पहले ही शुरु हुई थी. जब दोनों पहली बार एक रेस्टोरेंट में साथ में डिनर करने पहुंचे थे. तभी से इनके डेटिंग की खबरें सामने आने लगी. इसके बाद इस कपल ने अपने रिश्ते पर तब मुहर लगा दी, जब एयरपोर्ट पर एक-दूसरे का हाथ थामकर पैपराजी के सामने आए. इसके बाद तो सबा को ऋतिक के फैमिली फंक्शन में देखा जाने लगा.

यह भी पढ़ें: सलमान और फरहान अख्तर पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, साजिद खान पर चुप्पी को लेकर कहा ‘बेशर्म’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.