सुनैना रोशन ने खुलकर किया कंगना रनौत को सपोर्ट, ट्वीट कर एक्ट्रेस के लिए लिखा ये खास मैसेज

 ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन खुलकर कंगना रनौत का सपोर्ट करती नजर आईं हैं। उन्होंने एक्ट्रेस के नाम अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक खास मैसेज शेयर किया। जानिए कहा उन्होंने मैसेज में।

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरी सुनैना रोशन (फोटो साभार- मानव/विरल)

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए कुछ न कुछ नए खुलासे करती ही रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बताया था कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) ने उन्हें और कंगना रनौत को माफी मांगने के लिए बुलाया था। इसी बीच खुद सुनैना ने एक ट्वीट कंगना रनौत के नाम लिखा है, जिसमें वह कंगना को सपोर्ट करने की बात कहती हुई नजर आईं है।

दरअसल  ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan Kangana Ranaut News) ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक मैसेज शेयर किया। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘ मैं कंगना का पूरा समर्थन करती हूं,’। सुनैना के इस ट्विट से तो यह साफ हो गया कि वह कंगना के साथ है। वहीं, अभी तक किसी को नहीं पता है कि सुनैना और रोशन परिवार के बीच क्या गलतफहमियां चल रही हैं।

देखिए सुनैना रोशन का ट्विट

इससे पहले ऑन रिकॉर्ड में सुनैना रोशन ने इस बात खुलासा किया था कि वह किसी साइकोलोजीकल या बाइपोलर डिसऑर्डर से नहीं गुजर रही हैं, जिस तरह की खबरें इस वक्त चल रही है, लेकिन उन्होंने इस बात से इनकार नहीं किया कि उनके परिवार में कई सारे विवाद चल रहे हैं। उन्होंने एक  बयान में कहा था कि यहां एक नर्क की तरह जीवन हो गया है और बुरा लग रहा है कि उनका परिवार भी उन्हें सपोर्ट नहीं कर रहा है। ऐसे में कई सारे सवाल ऋतिक रोशन और सुनैना रोशन के रिश्ते को लेकर उठा रहे हैं। जैसे कि क्या सुनैना और रोशन परिवार के बीच सारे संबंध टूट गए? क्या सुनैना रनौत सिस्टर्स से अब मदद मांग रही हैं?

विवेक ओबेरॉय-ऐश्वर्या राय मामले में अभिनेता को मिला कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का साथ

यहां देखिए कंगना रनौत से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।