कंगना रनौत से विवाद पर पहली बार बोले ऋतिक रोशन- ऐसे लोगों की हर बात का जवाब देना जरूरी नहीं

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इस समय अपनी फिल्म सुपर 30 (Super 30 Movie) के प्रमोशन में बिजी हैं। ऋतिक ने पहली बार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

  |     |     |     |   Published 
कंगना रनौत से विवाद पर पहली बार बोले ऋतिक रोशन- ऐसे लोगों की हर बात का जवाब देना जरूरी नहीं
ऋतिक रोशन और कंगना रनौत ने क्रिश 3 फिल्म में साथ काम किया था। (फोटो- ट्वि्टर)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच पिछले काफी साल से विवाद चला आ रहा है। ऋतिक ने इस बारे में कभी खुलकर अपनी बात नहीं रखी, लेकिन अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 (Super 30 Movie) से जुड़े एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक ने कंगना का नाम लिए बगैर उनपर निशाना साधा।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में जब ऋतिक रोशन से पूछा गया कि वह विवादों से खुद को दूर कैसे रखते हैं तो उन्होंने कहा, ‘मुझे समझ आ गया है कि ऐसे लोगों को हैंडल करने के लिए आपको धैर्य की जरूरत होती है। इनके साथ उलझना नहीं चाहिए। ये हमारे समाज के ऊपर है जो निष्पक्ष होने की बात कहता है। वो लोग देखें कि क्या कहीं शोषण हो रहा है। अगर मैं कानूनन लड़ाई लड़ूंगा तो आक्रामक बताया जाऊंगा। अगर मैं फिल्म क्लैश से पीछे हटता हूं, जोकि पहले से प्लान किया गया था तो कमजोर दिल वाला कहलाऊंगा। मैंने सीख लिया है कि मुझे इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए।’

ऋतिक रोशन ने आगे कहा, ‘हालांकि सही कहूं तो मुझे उन लोगों से परेशानी है जो नए और साहस के नाम पर ऐसे लोगों के व्यवहार की सराहना करते हैं। वह लोग सच जानने की कोशिश भी नहीं करते हैं। इन्हीं लोगों की वजह से ये सर्कस 6 साल चला है।’ ऋतिक ने इस बारे में कानूनी जानकारी देते हुए कहा, ‘उस लेडी (कंगना रनौत) के खिलाफ मैंने सीधे तौर पर कोई भी केस नहीं किया है। मैं इसलिए ऐसा नहीं कर सकता क्योंकि भारत में लड़कों का पीछा नहीं किया जाता है।’

बताते चलें कि ऋतिक रोशन की सुपर 30 फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या भी इसी महीने (26 जुलाई) रिलीज हो रही है।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, हैदराबाद पुलिस ने दर्ज किया धोखाधड़ी का केस

ऋतिक रोशन करेंगे दूसरी शादी, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply