डायरेक्टर एस. शंकर की साइंस फिक्शन वेब सीरिज में डेब्यू कर सकते हैं ऋतिक रोशन, ये है सबूत

डायरेक्टर एस शंकर ने अपनी साइंस फिक्शन थ्रिलर की स्क्रिप्ट सुनाई, जिसे सुनने के बाद ऋतिक रोशन ने इसमें काम करने में हामी भर दी है। इस स्क्रिप्ट पर एक वेब सीरीज प्लेटफॉर्म कंपनी ने भी दिलचस्पी दिखाई है।

ऋतिक रोशन ( फोटो - इंस्टाग्राम )

रजनीकांत स्टारर 2.0 के डायरेक्टर एस. शंकर इंडियन 2 तको बनाने जा रहे हैं, जोकि 1996 में आई थ्रिलर फिल्म इंडियन का सीक्वेल है। शंकर इसके साथ-साथ एक अन्य प्रोजेक्ट और साइंस फिक्शन थ्रिलर बना रहे हैं। शंकर ने इसे लेकर ऋतिक रोशन को स्क्रिप्ट भी सुना दी है और ऋतिक ने इसमें काम करने के लिए हामी भी भर दी है।

हालांकि यह क्लियर नहीं हुआ है कि यह एक फिल्म होगी या सीरिज। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस स्क्रिप्ट पर चाहे जो भी बने, एक वेब स्ट्रीमिंग कंपनी ने पहले ही इसे टेलीकास्ट करने में गहरी दिलचस्पी दिखा दी है। इसका मतलब यह है कि अगर वेब स्ट्रीम की दिग्गज कंपनी शंकर के इस प्रोजेक्ट को चुनती है, तो यह वेब स्पेस में ऋतिक रोशन की पहली फिल्म होगी।

सूत्रों की मानें तो एक बार फाइनल ड्राफ्ट तैयार हो जाने के बाद, शंकर शूटिंग शुरू करेंगे। इस प्रोजेक्ट को अक्टूबर में शुरू करने की संभावना है और इसे दक्षिण-पूर्व एशियाई द्वीप में शूट किया जाएगा। टीम अभी कास्टिंग प्रोसेस में है। शंकर हमेशा से ऋतिक रोशन के साथ काम करने के लिए उत्सुक रहे हैं और पिछले चार सालों से कोशिश कर रहे हैं लेकिन दोनों कभी एक साथा काम नहीं किया है।

शंकर ने चार साल पहले भी दिया था ऑफर
डायरेक्टर शंकर को लगता है ऋतिक के अच्छे लुक्स, शानदार फिजीक और शानदार डांसिंग स्किल्स के साथ न्याय कर सकते हैं जैसी स्क्रिप्ट उनके पास है। एक बात यह भी है चार पहले शंकर ऋतिक रोशन को एक तमिल रिवेंज ड्रामा फिल्म में के हिंदी वर्जन में लीड रोल में लेना चाहते थें लेकिन डेट इशु की वजह से दोनों साथ काम नहीं कर पाए।

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन फिल्म ‘सुपर 30‘ में नजर आएंगे। ये फिल्म बिहार की पृष्ठभूमि पर बन रही है। जहां एक टीचर देश के उच्च संस्थान में पढ़ने के लिए बच्चों की तैयारी करवाता है।

यहां देखिए ऋतिक रोशन की तस्वीरें…

यहां देखिए हिंदी रश लेटेस्ट वीडियो..

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।