Super 30 Movie: ऋतिक रोशन की इस फिल्म से है गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई का ये खास कनेक्शन

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30 Movie) के ट्रेलर में एक दमदार आवाज दुनियाभर में भारतीयों के झंडा बुलंद करने की कहानी सुनाती है। ट्रेलर में बगैर नाम लिए गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई (Sundar Pichai) का भी जिक्र होता है।

सुपर 30 फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30 Movie) का धमाकेदार ट्रेलर यूट्यूब पर 4 करोड़ से ज्यादा व्यूज पा चुका है। ट्रेलर की शुरूआत में दुनियाभर की जानी-मानी संस्थाओं को चला रहे भारतीयों की उपलब्धियों का बखान किया गया है। इसमें बगैर नाम लिए गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई (Sundar Pichai) का भी जिक्र किया गया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म का सुंदर पिचाई से एक खास कनेक्शन है।

दरअसल यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हो रही है और उस दिन गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई का जन्मदिन है। 12 जुलाई, 2019 को पिचाई अपना 47वां जन्मदिन मनाएंगे। उनके इस फिल्म से कनेक्शन को महज इत्तेफाक ही कहा जा सकता है। हो सकता है कि इस बार वह अपना जन्मदिन ऋतिक रोशन की इस फिल्म को देखकर मनाए। बताते चलें कि आईआईटी खड़गपुर से पास आउट पिचाई का जन्म मदुरई में हुआ था। उनकी पत्नी का नाम अंजलि पिचाई है।

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 की बात करें तो यह फिल्म बिहार में ‘सुपर 30’ कोचिंग चलाने वाले गणित विषय के टीचर आनंद कुमार की बायोपिक है। आनंद एक परीक्षा के जरिए इन 30 बच्चों का चयन करते हैं। वह इन बच्चों को आईआईटी-जी की परीक्षा के लिए तैयार करते हैं। इन बच्चों के खाने से लेकर रहने तक का खर्च आनंद खुद वहन करते हैं। क्या आप जानते हैं कि अपनी बायोपिक के लिए आनंद ने खुद ऋतिक रोशन को चुना था।

सुपर 30 फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। इस फिल्म में म्रुणाल ठाकुर, मनोज वर्मा, पंकज त्रिपाठी, अमित साध, विरेंद्र सक्सेना और नंदीश सिंह अहम किरदारों में नजर आएंगे। पहले यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर मेकर्स ने इसे 12 जुलाई को रिलीज करने का फैसला लिया। ऋतिक सोशल मीडिया के जरिए फिल्म के पोस्टर और तस्वीरों को फैंस से शेयर कर रहे हैं।

सुपर 30 फिल्म में नजर आएंगे गल्ली बॉय फेम मनोज वर्मा

देखिए सुपर 30 फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।