Super 30 Movie: रिलीज के 20 दिन बाद हरियाणा में भी टैक्स फ्री हुई ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30 Movie) को तमाम राज्यों में टैक्स फ्री किया जा चुका है। गुरुवार को फिल्म को हरियाणा (Haryana) में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है।

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 अभी तक 130.14 करोड़ रुपये कमा चुकी है। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

बिहार के मशहूर शिक्षक आनंद कुमार (Anand Kumar) की बायोपिक फिल्म सुपर 30 (Super 30 Movie) को देशभर में पसंद किया गया। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस फिल्म में आनंद कुमार का किरदार निभाया है। रिलीज के 20 दिनों बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। अभी तक यह फिल्म 130.14 करोड़ रुपये कमा चुकी है। तमाम राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री किया जा चुका है। गुरुवार को हरियाणा में भी इसे टैक्स फ्री कर दिया गया।

हरियाणा से पहले सुपर 30 फिल्म को राजस्थान, बिहार, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र और गुजरात में भी टैक्स फ्री किया जा चुका है। टैक्स फ्री होने की वजह से टिकट की दरों में कटौती होने के बाद दर्शकों की संख्या में इजाफा दर्ज किया गया। इन राज्यों की सरकारों का कहना है कि फिल्म के सब्जेक्ट के मद्देनजर वह इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाना चाहती हैं। यही वजह है कि तमाम राज्य सरकारें इस फिल्म को टैक्स फ्री घोषित कर चुकी हैं।

हरियाणा प्रशासन की ओर जारी आदेश के बाद सुपर 30 फिल्म राज्य में टैक्स फ्री हो गई है…

बताते चलें कि सुपर 30 फिल्म (Super 30 Movie Box Office Collection) में ऋतिक रोशन की एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है। उन्होंने आनंद कुमार के किरदार को बड़े पर्दे पर हूबहू दिखाने के लिए काफी मेहनत की है। फिल्म में ऋतिक के अलावा मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी, विरेंद्र सक्सेना, मनोज वर्मा, नंदीश संधू, अमित साध और आदित्य श्रीवास्तव अहम किरदारों में हैं।

ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो अगले साल वह सत्ते पे सत्ता फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे। फराह खान इस फिल्म को डायरेक्ट कर रही हैं। ऋतिक के अपोजिट फिल्म में कास्ट किए जाने को लेकर कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण का नाम आगे चल रहा है, हालांकि मेकर्स की ओर से अभी एक्ट्रेस के नाम की घोषणा नहीं की गई है।

दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन की जोड़ी जल्द आएगी बड़े पर्दे पर नजर

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने रोकी ‘सुपर 30’ की कमाई, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।