Super 30 Movie: ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का नया पोस्टर लॉन्च, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' (Hrithik Roshan Super 30 Movie) का नया पोस्टर लॉन्च हो गया है। नए पोस्टर में ऋतिक एक बार फिर बच्चों के साथ दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हो रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Super 30 Movie: ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का नया पोस्टर लॉन्च, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर
'सुपर 30' फिल्म अब 12 जुलाई को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ ऋतिक रोशन जल्द ही एक टीचर की भूमिका में बड़े पर्दे पर धमाका करने जा रहे हैं। ऋतिक के फैंस को उनकी फिल्म ‘सुपर 30’ (Hrithik Roshan Super 30 Movie) का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म अब 12 जुलाई को रिलीज हो रही है। रविवार को फिल्म का नया पोस्टर लॉन्च किया गया है। साथ ही बताया गया है कि फिल्म का ट्रेलर 4 जून को रिलीज होगा।

‘सुपर 30’ फिल्म (Super 30 Release Date) के पिछले पोस्टर की तरह इस बार भी ऋतिक रोशन बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा है, ‘हकदार बनो।’ फिल्म की रिलीज डेट का पहले ही खुलासा किया जा चुका है। यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर 4 जून को आएगा। आपको बता दें कि पहले यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। जिसके बाद कंगना रनौत ने अपनी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ को भी 26 जुलाई को रिलीज करने का ऐलान कर दिया।

ऋतिक रोशन ने शेयर किया ‘सुपर 30’ फिल्म का नया पोस्टर…

बताते चलें कि ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ पहले 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। जिसके बाद मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट बदलने का ऐलान किया। अब यह फिल्म दो हफ्ते पहले यानी 12 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। सुपर 30 फिल्म बिहार के मशहूर शिक्षक आनंद कुमार (Anand Kumar Biopic Super 30 Movie) की बायोपिक है। आनंद कुमार आईआईटी-जेईई के लिए छात्रों को प्रशिक्षित करते हैं और फिल्म में ऋतिक रोशन उनका किरदार निभा रहे हैं।

विकास बहल की जगह इस डायरेक्टर को सौंपी गई सुपर 30 फिल्म की जिम्मेदारी

ऋतिक रोशन किससे करने जा रहे हैं दूसरी शादी, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply