Super 30: फिल्म को मिला बिहार सरकार से ये खास तोहफा, आभार जताने आज पटना जाएंगे ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30) को बिहार में टैक्स फ्री कर दिया गया है। इसे लेकर एक्टर और आनंद कुमार ने आभार जताया है और सुपरस्टार गुरु पूर्णिमा के अवसर पर पटना शहर का दौरा करेंगे।

ऋतिक रोशन और आनंद कुमार(फोटो:ट्विटर)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30) 12 जुलाई को रिलीज हुई थी। इसे लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने तीन दिन में 50 करोड़ बिजनेस किया है और ये जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है। इसकी बंपर कमाई के सिलसिले के बीच फिल्म को एक और कामयाबी मिली है। इसे बिहार में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

बिहार में सुपर 30 के टैक्स फ्री होने पर ऋतिक रोशन समेत आनंद कुमार ने इसके लिए आभार जताया है। इस बारे में आनंद कुमार ने ट्वीट करके बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को धन्यवाद देते हुए लिखा, ‘सुपर 30 बिहार में टैक्स फ्री हो गया। इससे ज्यादा से ज्यादा लोग देखने आएंगे। वहीं, ऋतिक ने इस बारे में ट्वीट करके लिखा, ‘ये शानदार है आनंद सर। थैंक्यू नीतीश कुमार जी और सुशील मोजी दी इसके लिए।’

वहीं, सुपरस्टार गुरु पूर्णिमा के अवसर पर पटना शहर का दौरा करेंगे जो उनके चरित्र आनंद कुमार का घर भी है, जिनके जीवन पर सुपर 30 आधारित है। गुरु पूर्णिमा को चिह्नित करने के लिए ऋतिक रोशन का यह पटना दौरा, निश्चित रूप से देश के राष्ट्र निर्माताओं को ट्रिब्यूट देने का एक और तरीका है, जहां आनंद कुमार की रूह बसती है।

आपको बता दें कि इस फिल्म को विकास बहल ने निर्देशित किया है। ये बिहार के गणतिज्ञ आनंद कुमार की लाइफ पर बनी है। आनंद कुमार आईआईटी-जेईई के लिए छात्रों को प्रशिक्षित करते हैं और फिल्म में ऋतिक रोशन उनका किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में ऋतिक के अलावा म्रुणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी, विरेंद्र सक्सेना, मनोज वर्मा, अमित साध और आदित्य श्रीवास्तव भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

विकास बहल की जगह इस डायरेक्टर को सौंपी गई सुपर 30 फिल्म की जिम्मेदारी

ऋतिक रोशन किससे करने जा रहे हैं दूसरी शादी, देखिए वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।