ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म के सेट पर दिखे ‘आतंकी’, एटीएम गार्ड ने दिखाई बहादुरी

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की अनाम फिल्म (Hrithik Roshan Tiger Shroff Film) की शूटिंग इस समय मुंबई में चल रही है। फिल्म के सेट पर अचानक दो आतंकियों के दिखने से हड़कंप मच गया।

ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। (फोटो- ट्विटर)

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पहली बार किसी फिल्म (Hrithik Roshan Tiger Shroff Film) में साथ काम कर रहे हैं। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हो पाया है। सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इस समय मुंबई में चल रही है। सोमवार को फिल्म के सेट पर कुछ ऐसा हुआ जिससे कुछ देर के लिए मुंबई पुलिस के हाथ-पांव फूल गए थे। फिल्म के सेट पर अचानक दो ‘आतंकी’ दिखने की खबर से मुंबई पुलिस अलर्ट मोड में आ गई। काफी मशक्कत के बाद मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस ने राहत की सांस ली।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म की शूटिंग सोमवार को मुंबई के पालघर स्थित फिल्मसिटी में चल रही थी। दो जूनियर आर्टिस्ट आतंकियों का किरदार निभा रहे थे। शूटिंग से थोड़ा ब्रेक मिला तो दोनों कलाकार आतंकियों की वेशभूषा में ही पास की मार्केट से सिगरेट खरीदने के लिए निकल पड़े। पंचवटी नाके के पास एक एटीएम गार्ड ने उन्हें देखा और फौरन पुलिस को इत्तला कर दिया। शहर में दो आतंकियों के घूमने की खबर मिलते ही मुंबई पुलिस के होश उड़ गए।

पुलिस ने आसपास के 7 पुलिस थानों को अलर्ट किया और कथित आतंकियों की तलाश में छानबीन शुरू की। नाके पर लगे सीसीटीवी की मदद से पुलिस उन तक पहुंचने में कामयाब रही। जिसके बाद उनसे पूछताछ की गई तो असल कहानी का खुलासा होते ही पुलिस ने राहत की सांस ली। पुलिस ने फिल्म के सेट पर जाकर प्रोडक्शन यूनिट से कलाकारों के बयानों की तस्दीक की। पुलिस ने दोनों कलाकारों के खिलाफ दहशत पैदा करने और शांति भंग की धारा में चालान किया। फिल्म से जुड़े लोगों ने खबर की तस्दीक तो की, लेकिन इस बारे में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

ऋतिक रोशन से डांस मुकाबले में टकराने को तैयार हैं बॉलीवुड के ‘बागी’ टाइगर श्रॉफ

19 साल बाद साथ दिखे ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।