War Movie: अभी बाकी है फिल्म के सबसे जबरदस्त ट्विस्ट की शूटिंग, आमने-सामने होंगे ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (War Movie) के टीजर ने उनके फैंस की धड़कनें तेज कर दी हैं। अभी इस फिल्म का एक जबरदस्त ट्विस्ट शूट होना बाकी है, जिसे इस महीने शूट किया जाएगा।

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) वॉर फिल्म (War Movie) में पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म के टीजर ने उनके फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं। 1 मिनट के दमदार टीजर के बाद फैंस को अब फिल्म के ट्रेलर और इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में ताबड़तोड़ एक्शन के साथ-साथ ऋतिक और टाइगर के बीच आपको एक जबरदस्त डांस मुकाबला भी देखने को मिलेगा।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ की खबर के अनुसार, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ दोनों ही डांस में माहिर हैं। दोनों के फैंस ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इनके डांस के दीवाने हैं। फिल्म के ऐलान के समय से ही कयास लगाए जा रहे थे कि ‘वॉर’ में उनके बीच जरूर डांस कंप्टीशन देखने को मिलेगा। कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने एक इंटरव्यू में इसकी पुष्टि भी की थी।

ऋतिक रोशन ने इस बारे में कहा, ‘अभी इस डांस सीक्वेंस को शूट नहीं किया गया है। दबाव डालने के लिए शुक्रिया। हम इसे अगस्त के तीसरे हफ्ते में शूट करने की प्लानिंग कर रहे हैं।’ टाइगर श्रॉफ कई इंटरव्यूज़ में कह चुके हैं कि वह बचपन से ऋतिक रोशन के फैन रहे हैं। वह उनके आइडल हैं और उनके साथ काम करना उनके लिए किसी सपने के पूरा होने से कम नहीं है।

ऋतिक रोशन ने टाइगर श्रॉफ के इस बयान पर कहा, ‘मैं खुश हूं कि मैंने जीवन में कभी उन्हें प्रेरित किया, लेकिन आज टाइगर का पैशन और डेडिकेशन मुझे इंस्पायर करता है। मैं उनसे बहुत कुछ सीखता हूं।’ बताते चलें कि वॉर फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। सिद्धार्थ आनंद ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म में ऋतिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

टाइगर श्रॉफ जब दिशा पाटनी के साथ लंच-डिनर डेट पर जाते हैं, तो कौन भरता है बिल?

देखिए वॉर फिल्म का टीजर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।