ह्रितिक रोशन की सुपर 30 आएगी अगले साल, इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस

सुपर 30 में रितिक रोशन ने पसंद की 19 वर्ष छोटी हीरोइन

सुपर 30 में रितिक रोशन ने पसंद की 19 वर्ष छोटी हीरोइन

ऋतिक रोशन के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है। उनकी फेवरेट स्टार की फिल्म ‘सुपर 30’ की रिलीजिंग डेट बदल गई है। बता दें, पहले इस फिल्म को 23 नवंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था | विकास बहल निर्देशित फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों के पर्दों पर नजर आएगी | ‘अग्निपथ’ और ‘काबिल’ के बाद यह ऋतिक की तीसरी फिल्म है, जो गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी | ‘सुपर 30’ पटना के शिक्षक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म है, जो हर साल आर्थिक रूप से कमजोर 30 छात्रों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा के लिए तैयार करते हैं |

ऋतिक रोशन फिल्म में एक शिक्षक की भूमिका निभाएंगे | यह एक बॉयोपिक फिल्म होगी, जिसमें सुपरस्टार को आनंद कुमार की भूमिका में दिखाया जाएगा | शूटिंग के शुरू होने से पहले आनंद के साथ अंतिम 30 की ऋतिक के साथ एक ट्रेनिंग की गई | सूत्रों का कहना है कि रितिक रोशन ने ‘सुपर 30’ के निर्देशक विकास बहल से हीरोइन के बारे में पूछा तो विकास ने जवाब दिया कि तलाश जारी है। ऐसे में रितिक ने सारा अली खान का नाम सुझाया जो सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। इस समय वे अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ कर रही है जिसमें उनके हीरो सुशांत सिंह राजपूत हैं।

रितिक रोशन चाहते हैं कि सारा को इस फिल्म से जोड़ लिया जाए ताकि फिल्म में ताजगी आए। साथ में एक नई जोड़ी भी फिल्म में नजर आए। गौरतलब है कि 44 वर्ष के रितिक रोशन से सारा 19 वर्ष छोटी हैं, लेकिन बॉलीवुड में यह आम बात है। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में आनंद कुमार ने कहा था, मैं बहुत खुश हूं कि ऋतिक रोशन जैसा अभिनेता मेरे किरदार को निभा रहा है। इस रोल के लिए एक अभिनेता के तौर पर ऋतिक रोशन सबसे अच्छे हैं। उनका अपने काम के प्रति समर्पण मुझे बहुत प्रभावित करता है। पर्दे पर अपने जीवन की कहानी को देखना दिलचस्प होगा।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.