Super 30 Movie: कंगना रनौत से पंगा नहीं लेना चाहते ऋतिक रोशन, बदलना चाहते हैं ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट

ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म 'सुपर 30' (Hrithik Roshan Super 30 Film) की रिलीज डेट बदलने की मांग की है। ऋतिक की इस मांग को कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' (Kangana Ranaut Mental Hai Kya Film) से जोड़कर देखा जा रहा है।

ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज डेट एक बार पहले टल चुकी है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ (Hrithik Roshan Super 30 Film) के मेकर्स से फिल्म की रिलीज डेट बदलने की मांग की है। कुछ देर पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने इस बात का जिक्र किया है। दरअसल कंगना रनौत ने ‘सुपर 30’ की रिलीज के दिन अपनी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ (Kangana Ranaut Mental Hai Kya Film) को रिलीज करने का फैसला लिया था। ऋतिक की इस मांग को कंगना के फैसले से जोड़कर देखा जा रहा है।

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Post on Super 30 Film) ने लिखा, ‘मैं अपनी फिल्म को एक और मीडिया सर्कस द्वारा अपमानित होने की इजाजत नहीं दूंगा। मैंने अपनी फिल्म सुपर 30 की रिलीज डेट बदलने का फैसला किया है। इसकी वजह व्यक्तिगत क्षति और जहर से भरी मानसिक हिंसा से खुद को बचाना है। फिल्म के पूरी तरह से तैयार होने के बावजूद मैं अपने प्रोड्यूसर्स से गुजारिश करूंगा कि वो फिल्म की रिलीज डेट बदलें और जल्द से जल्द नई डेट का ऐलान करें।’

ऋतिक रोशन ने शेयर की यह पोस्ट…

बताते चलें कि हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ (Mental Hai Kya Film Release Date) की रिलीज डेट का ऐलान किया था। कंगना ने अपनी फिल्म के लिए 26 जुलाई की तारीख तय की। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह सब सोच-समझकर किया गया था। दरअसल इसी दिन ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ (Super 30 Film Release Date) रिलीज हो रही है।

इससे पहले इस फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज किया जाना था। ठीक उसी दिन कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को रिलीज किया गया था। कथित तौर पर विकास बहल के ‘सुपर 30’ फिल्म से हटने की वजह से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई थी। फिलहाल ऋतिक रोशन की इस मांग को उनके और कंगना के बीच विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है।

कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ के बाद जयललिता की जिंदगी पर बनेगी एक और फिल्म

गोरक्षा पर क्या बोलीं कंगना रनौत, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।