ऋतिक रोशन के जोमेटो ऐड पर मचा बवाल, ‘महाकाल’ के नाम पर किया उज्जैन के पुजारियों ने विरोध

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने नए जोमेटो ऐड को लेकर विवादों में आ गए हैं. इस बार विवाद उज्जैन के विश्व प्रसिद्ध मंदिर महाकालेश्वर को लेकर है. महाकाल मंदिर के नाम पर ऋतिक रोशन ने जोमेटो का एक ऐड किया है.

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने नए जोमेटो ऐड को लेकर विवादों में आ गए हैं. इस बार विवाद उज्जैन के विश्व प्रसिद्ध मंदिर महाकालेश्वर को लेकर है. महाकाल मंदिर के नाम पर ऋतिक रोशन ने जोमेटो का एक ऐड किया है. इस जोमेटो ऐड पर अब विवाद खड़ा हो गया है. महाकाल मंदिर के पुजारियों ने ऋतिक रोशन के इस जोमेटो ऐड को लेकर अपना विरोध दर्ज कराया है. वहीं मामले पर अब उज्जैन के कलेक्टर ने भी जांच करने की बात कही है.

ऑन लाइन फूड डिलिवरी करने वाली जोमेटो के इस ऐड में ऋतिक रोशन कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मुझे भूख लगी थी तो मैंने महाकाल से थाली मंगा ली. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद महाकाल मंदिर के पुजारियों ने ऋतिक (Hrithik Roshan) के इस ऐड पर विरोध जाताना शुरू कर दिया है.

महाकाल मंदिर के पुजारियों का इस ऐड को लेकर कहना है कि महाकाल मंदिर से इस तरह की कोई थाली देश में तो क्या उज्जैन में भी डिलीवर नहीं की जाती है. पुजारियों ने ऋतिक रोशन और जोमेटो कंपनी से इस मामले में माफी मांगने की बात कही है.

इसी के साथ ही मंदिर के पुजारियों ने कहा कि जोमेटो के ऐड में जिस थाली का जिक्र किया है ऐसी कोई थाली नहीं है. सिर्फ श्रद्धालुओं को मंदिर के सामने के क्षेत्र में ही निशुल्क थाली दी जाती है. इस ऐड से श्रद्धालु भ्रमित हो रहे हैं. कंपनी ने अपने फायदे के लिए महाकाल मंदिर का नाम लिया है और भ्रम फैलाया है.

इस मामले को लेकर महाकाल मंदिर समिति के अध्यक्ष और उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा कि ऐड भ्रामक और तथ्यहीन है. महाकाल मंदिर में श्रद्धालु सिर्फ अन्न क्षेत्र में ही प्रसाद ग्रहण कर सकते हैं. यहां से कहीं कोई थाली नहीं जाती. इसकी जांच की जाएगी और इस ऐड को बंद कराने के लिए प्रशासन अपनी कार्रवाई करेगा.

यह भी पढ़ें: Emergency: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी निभाएंगी पुपुल जयकर का किरदार, जाने कौन है ये महिला?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.