ऋतिक रोशन की एक्स – पत्नी सुज़ैन हुई सबा आजाद के रूप पर फिदा , इंटरनेट पर बंधे तारीफो के पुल!!

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों सबा आजाद के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं सबा और रितिक को अक्सर साथ घूमते हुए देखा गया है परंतु अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की है। 

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों सबा आजाद के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं सबा और रितिक को अक्सर साथ घूमते हुए देखा गया है परंतु अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की है।

रितिक और सबा कर रहे हैं डेट?

अभी हाल ही में करण जौहर की बर्थडे पार्टी में होगी यह दोनों एक साथ पहुंचे थे। जिसके बाद से इनके अफेयर की खबरें और तेजी से फैल रही हैं सबा आजाद की बॉन्डिंग सिर्फ रितिक रोशन से ही नहीं परंतु उनकी पहली पत्नी सुजैन खान के साथ भी बेहद अच्छी है। सबा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक अपनी पोस्ट शेयर की थी जिसे देख ऐसा लग रहा है कि सुजैन और सबा दोनो ही एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से जानती हैं । इंटरनेट पर सबा और सुजैन की दोस्ती के किस्से हर जगह फैले हुए हैं ।दरअसल बात कुछ इस तरह से है कि हाल ही में सबा आजाद ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक एडवरटाइजमेंट वीडियो साझा की थी । इस वीडियो में सबका रूप उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है । इस पर रितिक रोशन की पहली पत्नी सुजैन खान ने भी दिलचस्प प्रतिक्रिया दी और कमेंट बॉक्स में यह लिखा कि , “तुम बहुत प्यारी लग रही हो सबो” और इसके साथ ही सुजैन ने दो इमोजी भी शेयर किए । सुजैन के सभी चने वालो को इस बात ने अपनी आकर्षित किया और सभी लोग इस बात का इंतजार करने लगे की सबा इस पर क्या प्रतिक्रिया देने वाली है !

सबा ने दिया सुजैन को जवाब

सबा आजाद ने सुजैन के इस कमेंट पर एक प्यारा सा जवाब दिया जिसे देख सभी लोग हैरान हो गए । साथ ही उन्होंने सुजैन की इंस्टाग्राम स्टोरीज की भी बहुत तारीफ की । सबा ये लिखा ” शुक्रिया मेरी प्यारी सूज। आपकी हॉलिडे स्टोरीज मुझे बहुत पसंद आई । ऐसे ही अपडेट करती रहिए”।आपको यह बात शायद ही पता हो की सुजैन खान इन दिनों अपने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड अरस्लान गोनी के साथ कैलिफोर्निया की सैर कर रही हैं और वही से उन्होंने अपनी बहुत से खुश तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरीज पर भी शेयर की हैं, जिन पर सबा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है ।सबा आजाद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जय हो एडवर्टाइजमेंट वीडियो शेयर की है उसमें वे एक एथनिक लुक में नजर आ रही हैं जो उन पर काफी शानदार लग रहा है उन्होंने आसमानी रंग का सलवार कमीज पहना हुआ है और इसके साथ-साथ उनके कानों में झुमके और हाथों में खनखनाती चूड़ियां भी हैं । सभा का सुंदर हेयर स्टाइल उनके इस रूप में चार चांद लगा रहा है। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि सबा आजाद अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक गायिका भी हैं। सबा का गाना “आई हियर योर वॉइस” हाल ही में रिलीज हुआ है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।