Happy Birthday Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन ने इस तरह दी जन्मदिन की बधाई, देखें वीडियो

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के खास दिन पर उनकी पूर्व पत्नी सुज़ैन खान (Sussanne Khan) ने वीडियो पोस्ट कर बधाइयां दी है। पहले तो बेटे रेहान, रिधान और ऋतिक की तस्वीर शेयर की है और फिर दूसरा वीडियो शेयर किया है जिसमें ऋतिक और उनके बेटों कि मेमोरी फोटो शेयर कि है।

ऋतिक रोशन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आज यानी 10 जनवरी को अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऋतिक रोशन टॉप एक्टर में से एक है। उन्होंने ने अपनी एक्टिंग और डांसिंग स्किल्स से लोगों के दिल जीत लिया है। ऋतिक के फैंस और दोस्त उन्हें जन्मदिन का बधाइयां दे रहे है। इन सारे बधाईयों में एक बधाई ऋतिक कि ख़ास दोस्त ने उन्हें एक वीडियो पोस्ट कर बधाइयां दी है।

ऋतिक के खास दिन पर उनकी पूर्व पत्नी सुज़ैन खान (Sussanne Khan) ने वीडियो पोस्ट कर बधाइयां दी है। पहले तो बेटे रेहान, रिधान और ऋतिक की तस्वीर शेयर की है और फिर दूसरा वीडियो शेयर किया है जिसमें ऋतिक और उनके बेटों कि मेमोरी फोटो शेयर कि है।

ऋतिक के सारे फोटो आपको बहुत पसंद आएगी। आपको बता दें, ऋतिक और सुज़ैन छह साल पहले तलाक ले लिए था। लेकिन दोनों अब भी अच्छे दोस्त है। ऋतिक और सुज़ैन दोनों बच्चों के साथ हमेशा वेकेशन, डिनर डेट पर मिलते रहते हैं। हाल ही में रोशन परिवार एक साथ छुट्टियां मानाने के लिए गए थे। इस ट्रिप पर रेहान आणि रिधान के साथ ऋतिक, राकेश रोशन, पिंकी रोशन, सुनैना रोशन, राजेश रोशन, पश्मिना रोशन एक्स आठ इस फॅमिली ट्रिप पर आये थे।

यहां देखें तस्वीरें: Happy Birthday Hrithik Roshan: रोशन परिवार हाल ही में ‘फॅमिली ट्रिप’ पर गए थे, ये रही तीन पीढ़ियों की फोटोज

वर्कफ्रंट कि बात करें तो, ऋतिक वॉर और सत्ते पे सत्ता रीमेक में अहम् किरदार किया था।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो