हम आपके हैं कौन फिल्म के 25 साल पूरे, सलमान खान-माधुरी दीक्षित ने रिक्रिएट किया फिल्म का ये गाना

हम आपके हैं कौन फिल्म (Hum Aapke Hain Koun Movie) के 25 साल पूरे होने पर मुंबई में एक कार्यक्रम रखा गया था। सलमान खान (Salman Khan) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने फिल्म के इस रोमांटिक गाने पर डांस कर समां बांध दिया।

हम आपके हैं कौन फिल्म को 25 साल पूरे हो गए। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्मों का जिक्र होते ही अनायास जेहन में मल्टीस्टारर फिल्म हम आपके हैं कौन फिल्म (Hum Aapke Hain Koun Movie) जरूर आती है। इस साल फिल्म ने अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने बीते शुक्रवार मुंबई में एक कार्यक्रम रखा था, जिसमें फिल्म की स्टारकास्ट मौजूद रही। इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने फिल्म के गाने ‘पहला पहला प्यार है’ को स्टेज पर रिक्रिएट किया और रोमांटिक और मजाकिया अंदाज में डांस कर समां बांध दिया।

बीते शुक्रवार 90 के दशक की ब्लॉकबस्टर फिल्म हम आपके हैं कौन की स्क्रीनिंग मुंबई के लिबर्टी सिनेमा में रखी गई थी। कार्यक्रम में फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या, सलमान खान, माधुरी दीक्षित, मोहनीश बहल, बिंदु, सतीश शाह सहित फिल्म के कई सितारे मौजूद रहे। अभिनेत्री रेणुका शहाणे अपने पति आशुतोष राणा के साथ वहां पहुंची थीं।

सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने ‘पहला पहला प्यार है’ गाने पर डांस किया, देखिए वीडियो…

हम आपके हैं कौन फिल्म के सभी सितारे अपने-अपने किरदारों को याद कर फिल्म से जुड़े खास लम्हे शेयर कर रहे थे। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने सलमान खान और माधुरी दीक्षित से फिल्म के एक गाने पर डांस की डिमांड की। फिर क्या था, दबंग खान ने ‘पहला पहला प्यार है’ गाने पर अपने स्टाइल में डांस करना शुरू किया और माधुरी दीक्षित ने उनका साथ दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फैंस वीडियो पर बेहद प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं।

हम आपके हैं कौन फिल्म के कार्यक्रम में सलमान खान और माधुरी दीक्षित, देखिए तस्वीरें…

सलमान खान सिर्फ बेहतरीन एक्टर ही नहीं, एक अच्छे पिता भी बन सकते हैं

फिर मुश्किल में सलमान खान, इस गंभीर मामले में दर्ज हुआ मुकदमा, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।