Huma Qureshi Birthday: हुमा कुरैशी के अफेयर्स की लिस्ट है काफी लंबी, इन सेलेब्स के दिलों को किया घायल

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) आज यानी 28 जुलाई के दिन अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. हुमा कुरैशी ने अपने करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से की. इस फिल्म में लोगों ने हुमा की एक्टिंग की काफी तारीफ़ की.

Huma Qureshi Birthday: बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) आज यानी 28 जुलाई के दिन अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. हुमा कुरैशी ने अपने करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से की. इस फिल्म में लोगों ने हुमा की एक्टिंग की काफी तारीफ़ की. अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ हुमा कुरैशी अपनी पर्सनल लाइफ के चलते हमेशा सुर्खियों में रही हैं. आइये हुमा कुरैशी के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं अफेयर्स पर. उनका नाम कई सेलेब्स के साथ जुड़ चुका है.

हुमा कुरैशी (Huma Kuraishi) ने करियर की शुरुआत करने से पहले साल 2017 में मनोज तंवर नाम के एक लड़के को डेट किया था. हालांकि हुमा का मनोज से जल्द ही अलग हो गई थीं. इसके बाद हुमा कुरैशी का नाम नेहरु प्लेस के एक बड़े बिजनेसमैन इब्राहिम अंसारी के जुड़ा था. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हुमा और इब्राहिम ने साल 2008 में एक दूसरे को डेट किया.

जब हुमा कुरैशी (Huma Kuraishi) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा, तब उनका नाम अर्जन बजवा के साथ जोड़ा गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2012 में दोनों एक रिश्ते में थे. बताया जाता है कि शाहिद कपूर और हुमा कुरैशी ने भी कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट किया था. हालांकि ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका.

हुमा कुरैशी (Huma Kuraishi) ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप की फिल्म से की, अफवाहों के मुताबिक कई लोगों का मानना है कि एक समय अनुराग और हुमा रिश्ते में थे. लेकिन इस कपल ने कभी भी अपने रिश्ते को पब्लिक में कबूल नहीं किया.

हुमा कुरैशी (Huma Kuraishi) का नाम सोहेल खान के साथ भी जुड़ चुका है. साल 2016 में हुमा कुरैशी और सोहेल खान की नजदीकियों को काफी खबरें सामने आई थीं. लेकिन जल्द ही इन दोनों के रिश्ते की खबरों पर विराम लग गया.

इतना ही नहीं हुमा कुरैशी (Huma Kuraishi) का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर अभिषेक चौबे के साथ भी जुड़ चुका है. दोनों का अफेयर ज्यादा दिनों नहीं टिक पाया था. मुदस्सर अजीज और हुमा कुरैशी रिलेशनशिप में हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है. कुछ दिनों पहले दोनों एक लॉन्ग वेकेशन पर निकले थे.

न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लटकी गिरफ्तारी की तलवार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.