Hungama 2 First Look Poster: शिल्पा शेट्टी और परेश रावल की फिल्म हंगामा 2 का पोस्टर आया सामने पढ़े रिपोर्ट

शिल्पा शेट्टी तैयार है हंगामा मचने के लिए, हालही में सोशल मीडिया पर हंगामा 2 का पोस्टर सामने आया 14 अगस्त 2020 को फिल्म रिलीज़ होगी, 2003 की सुपरहिट फिल्म हंगामा का सीक्वल है यह फिल्म

शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, फोटो (इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की क्वीन शिल्पा शेट्टी ने सब्बीर खान कि फिल्म निकम्मा से इंडस्ट्री में वापस कमबैक किया है। अभिमन्यु दस्साणी के साथ फिल्म में काम करने के बाद, एक बार फिर शिल्पा तैयार है।

बता दे शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ,परेश रावल (Paresh Rawal) के साथ फिल्म हंगामा की सेकंड पार्ट हंगामा 2 में नज़र आएँगी। हंगामा फिल्म 2003 में आयी थी जो बेहद मज़ेदार फिल्म थी और जिसमे भर भरके कॉमेडी देखने मिला था जिसमे अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna), रिमी सेन (Rimi Sen) और आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) मुख्य भूमिका में थे, जबकि परेश रावल फिल्म के कॉमिक मूल्य को बढ़ाने में अहम भूमिका में थे।

इस बार फिल्म में शिल्पा शेट्टी को भी कास्ट किया गया है अब देखना ये है क्या हंगामा 2, हंगामा को टक्कर दे पायेगी। बता दे फिल्म हंगामा 2013 की सुपरहिट फिल्मो में से एक थी इस फिल्म में एंटरटेनमेंट और कॉमेडी का एक अलग ही नज़ारा देखने मिला था। हालही में सोशल मीडिया पर हंगामा 2 की पोस्टर रिलीज़ की गयी है। और खबरों के मुताबिक यह फिल्म अगस्त 14 2020 तक रिलीज़ होगी।

देखिये हिंदी रश का ताज़ा वीडियो