मेंटल है क्या के बाद फिल्म हुड़दंग की तैयारी में लगे प्रोड्यूसर शैलेष सिंह, इस सच्ची घटना पर आधारित है मूवी

फिल्म मेंटल है क्या और जबारिया जोड़ी के प्रोड्यूसर शैलेष आर सिंह ने अगली फिल्म हुड़दंग शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर ली है। हुड़दंग में लीड किरदार में नुशरत भरुचा, सनी कौशल और विजय वर्मा होंगे।

एक्ट्रेस नुशरत भरुचा। (फोटोः इंस्टाग्राम)

फिल्म मेंटल है क्या (Mental Hai Kya) और जबारिया जोड़ी के प्रोड्यूसर शैलेष आर सिंह ने अगली फिल्म हुड़दंग शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर ली है। तनु वेड्स मनु, शाहिद, मदारी, अलीगढ़ जैसी कमर्शियल और क्रिटिकल फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हुड़दंग को प्रोड्यूसर कर रहे हैं। फिल्म को निखिल भट्ट डायरेक्ट करने जा रहे हैं। शैलेश आर सिंह की हुड़दंग साल 1990 के दशक में इलाहाबाद में हुई सच्च घटनी से प्रेरित लव स्टोरी है।

फिल्म (Hurdang Director) के डायेक्टर निखिल भट्ट ने कहा कि यह सच्ची घटना से प्रेरित फिल्म है। साल 1990 में जब वह बच्चे थे, तब उन्होंने हजारों लोगों को अपने अधिकारों को लड़ते हुए देखा था। वे पूरे दो साल लड़ते हैं। वे ग्रांट दिए जाने से गुस्सा थे और दो साल तक उनके जीवन में एक ठहराव आ गया। हर दूसरे दिन वह बंध या धरना देते थे। छात्रों के विरोध को किसी राजनीतिक दल का सपोर्ट नहीं था। फिर वे अपने अधिकारों के लिए लड़ रहे थे।

विरोध प्रदर्शन के बीच लव स्टोरी

निखिल भट्ट ने कहा,’अपने अधिकारों की लड़ाई में कई लोगों ने अपनी जान गंवाई और कई लोग अपने रास्ते भटक गए। अवरोधों और आंदोलन से निकलने वाली प्रेम कहानियां लंबी होती हैं। ‘हुड़दंग’ उस दौर में स्थापित एक प्रेम कहानी है।’ उन्होंने कहा कि खुशी है कि इस फिल्म को उन्हें डायरेक्ट करने का मौका मिला। फिल्म में ऐसे मुद्दे को उठाया गया है, जो लोगों के दिल छू लेगी।

फिल्म में ये होंगे लीड केरेक्टर

हुड़दंग (Hurdang Movie) में लीड किरदार में नुशरत भरुचा, सनी कौशल और विजय वर्मा होंगे। शैलेष आर सिंह ने बताया कि सनी कौशल और नुशरत भरुचा फिल्म में स्टूडेंट का किरदार निभाएंगे। दोनों ही अलग बैकग्राउंड से आते हैं और दोनों की अलग विचारधारा है, लेकिन दोनों साथ रहना चाहते हैं। दोनों बचपन से ही एक-दूसरे प्यार करते हैं।

कंगना रनौत का व्हाइट शर्ट और मिनी स्कर्ट में दिखा विंटेज लुक

यहां देखिए, ‘कान्स’ के रेड कार्पेट पर देसी लुक से कंगना रनौत ने मचाया धमाल…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

View Comments (1)