नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी पर पति अंगद बेदी ने कही ये बड़ी बात, सुनकर हो जाएंगे SHOCKED!

नेहा धुपिया-अंगद बेदी ने मई में शादी की थी, जिसके बाद उनके प्रेग्नेंट होने की खबर आई...

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने जब सोशल मीडिया पर अपनी शादी को लेकर खुलासा किया तो बी टाउन से लेकर उनके फैंस तक सभी हैरान रहे गए। इसके बाद नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खुलासा करके सभी को शॉक दे दिया। फिर ऐसी खबरें चर्चा में आने लगी कि शादी से पहले नेहा धूपिया प्रेग्नेंट थी।

पहले तो इन सभी बातों का सिर्फ अनुमान लगाया जा रहा था। लेकिन अब इस बात को खुद अंगद बेदी ने नो फिल्टर नेहा सीजन 3 के शो में स्वीकार हैं कि नेहा शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी।

नो फिल्टर नेहा टॉक शो का एक वीडियो खुद नेहा धूपिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें अपने पति अंगद बेदी से नेहा सवाल करती हुई नजर आ रही हैं। नेहा अंगद से पूछती है कि क्या तुम्हें अपने परिवार वालों को शादी के लिए मनाने में काफी मुश्किल हुई थी।

इसका जवाब देते हुए अंगद कहते है कि मुझे नहीं लगता था की वो इस बारे में जानने के लिए तैयार थे। की तुम मां बनने वाली हो। मैंने उनसे कहा कि क्या तुम्हें पता है हमारे एक बच्चा होने वाला है। उस वक्त मुझे बहुत डांट पड़ी थी। शो की झलक में नेहा अपने पति के साथ मस्ती करती हुई नजर आई हैं।

जब नेहा के पिता प्रदीप धुपिया से अपनी बेटी की गर्भावस्था अफवाहों के बारे में पूछा, तो उन्होंने इन सभी अटकलों को खारिज कर दिया। उनका कहना था ऐसा नहीं हैं| उनकी शादी ऐसे जल्दीबाजी में हुई तो लोग ऐसा सोच रहे हैं हालाँकि ऐसा कुछ नहीं है| लोग अपने हिसाब से बातें बनाते हैं और अफवाहें फैलाते हैं| लेकिन अंगद बेदी के इस बात को स्वीकर करने के बाद तो सारी सचाई सामने आ ही गई है।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।