शबाना आज़मी की सुधरती हालत पर बोले पति जावेद अख्तर, कहा ‘अभी ICU में है’

पति जावेद अख्तर (Javed akhtar) ने पत्नी शबाना आज़मी (Shabana Azmi) के एक्सीडेंट के बाद उनकी सुधरती हालत पर एक महत्वपूर्ण बयान साझा किया है।

शबाना आज़मी और जावेद अख्तर (फोटो- इंस्टाग्राम)

पति जावेद अख्तर (Javed akhtar) का 75 वां जन्मदिन मनाने के ठीक एक दिन बाद, दिग्गज अभिनेता और पत्नी शबाना आज़मी (Shabana Azmi) का मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक भयानक कार एक्सीडेंट हो गया था। हालांकि उस समय तुरंत उपचार से आजमी की हालत स्थिर होने में मदद मिली है और अब उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था। अब, पति जावेद अख्तर ने शबाना की सुधरती हालत पर एक महत्वपूर्ण बयान साझा किया है। रविवार को जावेद ने बताया कि शबाना आज़मी ठीक हो रही हैं।

एक वेब पोर्टल के अनुसार, जावेद अख्तर ने कहा, “चिंता मत करो। वह आईसीयू में है, और सभी स्कैन रिपोर्ट सकारात्मक हैं। ऐसा लगता है कि कोई गंभीर नुकसान नहीं हुआ है।” यह भी पता चला था कि वह इलाज के लिए अच्छी प्रतिक्रिया दे रही हैं। डॉक्टरों को यह भी लगता है कि कहीं उनकी छाती और पेट में तो चोट नहीं आई है।

शनिवार शाम, डॉ. संतोष शेट्टी, कार्यकारी सीईओ कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ने कहा था कि अभिनेत्री खतरे में नहीं है। वह स्थिर है और डिस्चार्ज भी होने वाली है। हालांकि, सूत्र बताते हैं कि आज़मी को पूरी तरह से ठीक होने में कम से कम एक महीने का समय लगेगा। यह घटना तब हुई जब आज़मी की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ओवरटेक करने की कोशिश करते हुए एक ट्रक से जा टकराई। दोनों वाहन खराब हालत में हैं।

इस बीच, ट्रक के ड्राइवर ने शबाना के ड्राइवर अमलेश योगेंद्र कामत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्विटर पर शबाना की सेहत  के लिए पोस्ट किया और लिखा, “एक दुर्घटना में @AzmiShabana जी के चोटिल होने की खबर दुखद है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।” बता दें कि एक्सीडेंट होते ही जावेद ने अपने बच्चों जोया और फ़रहान को फ़ोन कर दिया था।

 

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

 

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!