I For India: शाहरुख-आमिर ने गाये गाने, प्रियंका ने सुनाई कविता, आई फॉर इंडिया कॉन्सर्ट के लिए जमा हुई इतनी राशि

3 मई को फेसबुक ने महत्वपूर्ण कैंपेन आई फॉर इंडिया (I For India Concert) आयोजित किया था। यह कॉन्सर्ट कोरोना वॉरियर्स के लिए चंदा जुटाने के मकसद से शुरू की गई थी, जिसमें बॉलीवुड से लेकर खेल जगत की देश-विदेश की हस्तियां शामिल हुईं थीं।

I For India: शाहरुख-आमिर ने गए गाने, प्रियंका ने सुनाई कविता, आई फॉर इंडिया कॉन्सर्ट के लिए जमा हुई इतनी राशि

3 मई को फेसबुक ने महत्वपूर्ण कैंपेन आई फॉर इंडिया (I For India Concert) आयोजित किया था। यह कॉन्सर्ट कोरोना वॉरियर्स के लिए चंदा जुटाने के मकसद से शुरू की गई थी, जिसमें बॉलीवुड से लेकर खेल जगत की देश-विदेश की हस्तियां शामिल हुईं थीं। इस कॉन्सर्ट में 85 कलाकार एक साथ आए थे। सभी ने अपने-अपने तरीके से योगदान देने की कोशिश की। बॉलीवुड सेलिब्रिटी में से किसीने गाने गाये, किसीने डांस किया तो किसीने कविता सुनाई।

बताया जा रहा हैं कि आई फॉर इंडिया कॉन्सर्ट (I For India Concert)  कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) के लिए 3 करोड़ रुपए की राशि इकट्ठा कर ली गई है। इस कार्यक्रम से जमा होने वाली तमाम राशि, राहत प्रयासों को समर्थन देने के लिए संगठन ‘गिव इंडिया’ द्वारा चलाए जा रहे ‘भारत कोविड प्रतिक्रिया कोष’ में दी जाएगी।

बॉलीवुड किंग खान- शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने बेटे अबराम के साथ मिलकर एक धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। उन्होंने पहले एक गाना लिखा और फिर खुद ही परफॉर्म भी किया। इस वीडियो में शाहरुख खान गाना गाते नजर आ रहे है।

वहीं आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी पत्नी किरण राव के साथ मिलकर ‘जीना इसी का नाम है’ गाना गाया। इस गाने के लिए उन्हें खूब तारीफें भी मिलीं।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने आई फॉर इंडिया कॉन्सर्ट में एक बेहद खूबसूरत कविता पढ़ी। वहीं उनके पति निक जोनास ने भी इस कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया और गिटार के साथ शानदार परफॉर्मेंस दी।

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने भी इस कॉन्सर्ट में भाग लिया और उन्होंने कोरोना से जंग लड़ रहे लोगों को धन्यवाद कहा।

आई फॉर इंडिया के लिए एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी डॉक्टर्स और नर्सेस का धन्यवाद करते हुए उनकी सुरक्षा के लिए कदम उठाए जाने की अपील की है।

अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने आई फॉर इंडिया के लिए रैप परफॉर्मेंस दी है।

अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इस कॉन्टर्स में हिस्सा लेते हुए डांस परफॉर्मेंस दी है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: