कमांडर अभिनंदन पर फिल्म बनाने के लिए रजिस्टर ऑफिस पहुंचे निर्माता-निर्देशक, इस टाइटल नाम की डिमांड सबसे ज्यादा

एक तरफ जहां पूरा देश इस बात की खुशी मना रहा है तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के कुछ निर्माता प्रोड्यूसर ऐसे भी हैं जो कमांडर अभिनन्दन पर फिल्म बनाने की तैयारी में जुट गए हैं। फ़िल्मी दुनिया के खिलाड़ियों के लिए इससे बेहतर-मनोरंजन की कहानी हो ही नहीं सकती।

कमांडर अभिनंदन की तस्वीर (फोटो इस्टाग्राम)

आज हम आपको अपनी इस खबर में वो बात बताएंगे जिसे जानने के बाद आप चिंता में पड़ जाने वाले हैं। बहुत ही खुशी की बात है कि विंग कमांडर अभिनंदन भारत लौट आए हैं उन्हें पाकिस्तान ने बाइज्जत इंडिया के हवाले कर दिया है। एक तरफ जहां पूरा देश इस बात की खुशी मना रहा है तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के कुछ निर्माता प्रोड्यूसर ऐसे भी हैं जो कमांडर अभिनन्दन पर फिल्म बनाने की तैयारी में जुट गए हैं।

फ़िल्मी दुनिया के खिलाड़ियों के लिए इससे बेहतर-मनोरंजन की कहानी हो ही नहीं सकती। वायुसेना का एक अफसर पाकिस्तान से बदला लेने के लिए अपने देश की रक्षा करने के लिए पाकिस्तान की हद क्रॉस कर जाता है। उसका प्लेन क्रेश हो जाता है। जब उसकी आंख खुलती है तो वो खुद को पाकिस्तान में पाता है। पाकिस्तानियों के जुल्म सहते हुए अपने देश की किसी भी जरूरी गतिविधियों को नहीं बताता।

पूरा देश अभिनन्दन के वापस आने की दुवाएं मांग रहा है। टीवी चैनलों पर अभिनन्दन की ही बात चल रही है। ऐसे में भारत की तरफ से पाकिस्तानी मंत्रालय में बात करना। पाकिस्तान से अभिनंदन को रिहा करना। बाघा बॉर्डर पर अभिनंदन की सिर्फ एक झलक देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़। यार.. इससे बड़ी कहानी कहां मिलेगी। दोस्तों मिल रही जानकारी के मुताबिक़ निर्देशक और प्रोड्यूसर्स इस फिल्म को बनाने के लिए उत्सुक हो उठे हैं और कहानी की कॉपी राइट हासिल करने के लिए दरखास्त भी डाल चुके हैं।

अभिनन्दन पर फिल्म बनाने के लिए जिन टाइटल नाम की मांग की गई है उनमे ‘अभिनन्दन, पुलवामा, पुलवामा अटैक’ जैसे नाम शामिल हैं। फिलहाल रजिस्ट्रेशन दफ्तर की तरफ से निर्माता-निर्देशक की डिमांड को होल्ड पर रखा गया है। देखते हैं ये लकी चांस किसके हाथ लगता है।

देखें अभिनंदन की तस्वीरें 

देखें हिंदी रश का नया वीडियो 

 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।