IIFA Rocks: विक्की कौशल-अली फजल मस्ती भरे अंदाज में आए नजर, गर्लफ्रेंड संग इवेंट एंजॉय करते दिखे अर्जुन रामपाल

आईफा रॉक्स 2019 (IIFA Rocks 2019) के मौके पर बॉलीवुड के सितारे फुल मस्ती भरे मुड में नजर आए। देखिए कैसे विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और अली फजल (Ali Fazal) ने लोगों को हंसा-हंसाकर किया लोटपोट।

आईफा रॉकर्स की नाइट रही शानदार (फोटो साभार- एपीएच/विरल)

सोमवार की रात आईफा अवॉर्ड्स 2019 (IIFA Awards 2019) से पहले आईफा रॉक्स 2019 (IIFA Rocks 2019) का आयोजन किया गया। इस शानदार नाइट्स में बॉलीवुड (Bollywood) के कई जाने माने सितारे शामिल होने पहुंचे थे। जहां खूबसूरत हसीनाओं ने सभी का दिल अपनी अदाओं से जीत लिया। वहीं, इस इवेंट के दौरान कई स्टार्स फुल मस्ती के मुड में दिखाई दिए। इस इवेंट को होस्ट राधिका आप्टे (Radhika Apte) और अली फजल किया (Ali Fazal) । इस मौके पर एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अली फजल (Ali Fazal) के साथ फुल ब्रोमांस करते नजर आएं।

दरअसल कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया। वीडियो में विक्की कौशल अली फजल को गले लगाते हुए पहले तो कुछ कहते नजर आते हैं और फिर दोनों की स्टार्स एक दूसरे की तरफ देखकर जोर-जोर से हंसने लगते हैं। वहीं, एक और वीडियो शेयर की गई जिसमें अर्जुन रामपाल और गर्लफ्रेंड गैब्रीला डेमेट्रियड्स (Arjun Rampal and Gabriella Demetriades) एक साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं और इवेंट को एंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं।

यहां देखिए विक्की कौशल और अली फाजल की मस्ती…

इस शानदार रात सिंगर नेहा कक्कड़, अमित त्रिवेदी, जस्सी गिल, सलीम-सुलेमान, बी प्राक, ध्वनि भानुशाली, तुलसी कुमार और रंजीत बरौत ने परफॉर्म किया। नेहा कक्कड़ की परफॉर्मेंस से जुड़ा एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वो गाना गाते हुए सिंगर जस्सी गिल के साथ डांस करती नजर आईं हैं। बताते चलें कि 18 सितंबर को होने वाले आईफा अवॉर्ड्स 2019 को आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन होस्ट करेंगे। क्या आपको भी है आईफा अवॉर्ड्स 2019 की शानदार रात का इतंजार हमें कमेंट करके बताइए।

यहां देखिए सितारों का जलवा…

जस्सी गिल और बी प्राक का एक साथ आए नजर

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक्टर अर्जुन रामपाल

 

देखिए विक्की कौशल की तस्वीर

IIFA Rocks: बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं ने बिखेरा अपना जलवा, कैटरीना कैफ-रकुल प्रीत सिंह को देख फिदा हुए लोग

यहां देखिए फिल्मफेयर ग्लैमरस एंड स्टाइल अवॉर्ड्स से जुड़ा वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।