क्या तलाक की ओर इशारा कर रहा है इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक का ये पोस्ट? बाद में किया डिलीट

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान (Imran Khan) और अवंतिका मलिक (Avantika Malik) पिछले काफी समय से अलग रह रहे हैं। शुक्रवार को अवंतिका ने एक पोस्ट शेयर करने के बाद डिलीट कर दिया।

इमरान खान और अवंतिका मलिक ने 2011 में शादी की थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान (Imran Khan) अपनी पत्नी अवंतिका मलिक (Avantika Malik) से अलग रह रहे हैं। इसी साल मई में उनके तलाक लेने की खबरें आई थीं, हालांकि परिवार ने इन खबरों को बेबुनियाद बताया था। बताया जा रहा है कि बीते शुक्रवार को अवंतिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसे बाद में उन्होंने खुद डिलीट कर दिया।

अवंतिका मलिक का यह पोस्ट उनके इमरान खान से अलगाव के बारे में बहुत कुछ बयां कर रहा है। उन्होंने जो पोस्ट शेयर किया था उसमें उन्होंने मॉर्गन हार्पर निकोलस को कोट करते हुए लिखा, ‘कभी-कभी आपको चले जाना होता है। आपको उन चीजों को देखना चाहिए जिन पर भी अपनी एनर्जी लगा रहे हैं, आपको ऐसा लगेगा कि आप रुक सकते थे, उन्हें वापस जीत सकते थे। इसके बावजूद आपको निडरता से फैसला लेना होता है। वहां से ऐसी जगह चले जाने का, जहां पर आपका स्वागत किया जाए।’

अवंतिका मलिक ने यह पोस्ट शेयर किया था…

अवंतिका मलिक ने आगे लिखा, ‘ये फैसला आसान नहीं होता है। अगर लोग आपके बारे में अपनी राय बदलें, उन्हें लगे कि आप सही नहीं हैं, तो आपको वहां से चले जाना चाहिए। इस बात पर विश्वास करते हुए कि आगे बहुत कुछ आपका इंतजार कर रहा है। आज मुझे इसे देखने की जरूरत थी।’

इमरान खान और अवंतिका मलिक ने 2011 में की थी शादी

बताते चलें कि इमरान खान और अवंतिका मलिक काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। साल 2011 में उन्होंने शादी की थी। 2014 में अवंतिका ने बेटी को जन्म दिया था। दंपति की बेटी का नाम इमारा है। फिलहाल इमरान एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं। इस समय उनका फोकस फिल्ममेकिंग पर है। इमरान एकता कपूर की वेब सीरीज मार्स ऑर्बिट मिशन (MOM) से डायरेक्शन के फील्ड में हाथ आजमाने की तैयारी कर रहे हैं।

मी टू’ कैंपेन पर बोले इमरान खान

देखिए इमरान खान की फिल्म ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।